गेट की जाली तोड़कर घुसा चोर, मंगलसूत्र, झुमके समेत लाखों के गहनें उड़ाए
Advertisement

गेट की जाली तोड़कर घुसा चोर, मंगलसूत्र, झुमके समेत लाखों के गहनें उड़ाए

चोर जब चोरी करने आए तब ज्योति को इस बात की भनक लग गई थी, लेकिन डर के मारे उसने शोर नही मचाया और ना ही कमरे से बाहर आई.

लगभग 10 से 11 लाख रुपए की चोरी हुई है

Nimbahera: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ (Rajasthan Chittorgarh)जिले के निंबाहेड़ा (Nimbahera)सदर क्षेत्र में जेके सीमेंट मांगरोल इकाई की सुशीला नगर कॉलोनी (colony)में शुक्रवार रात को चोरों ने एक घर से लाखों का माल चोरी कर लिया. चोरों ने गेट में लगी जाली को काटकर दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर गए. मामला शनिवार (Saturday)शाम को दर्ज किया गया. चोरी के समय घर पर एक महिला अपनी बेटी के साथ थी, जबकि परिवार के मुखिया जयपुर गए हुए थे.

एएसआई (ASI)सूरज सिंह ने बताया कि निंबाहेड़ा के मांगरोल स्थित जेके सीमेंट कॉलोनी में बीती रात चोरों ने एक घर में चोरी की. उस समय गृहस्वामी रजनीश शर्मा अपने ऑफिस के काम से जयपुर गए हुए थे. घर पर उनकी पत्नी ज्योति शर्मा और बेटी थी. चोरों ने सबसे पहले गेट में लगी जाली को काटा और फिर दरवाजे के कुंडी को तोड़कर अंदर घुसे.

यह भी पढ़ें-Gajendra Singh Shekhawat ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- वो ऐसे व्यक्ति नहीं जिनके बारे में बात की जाए

अलमारी से चोरों ने तीन से चार तोले सोने का मंगलसूत्र, 2-2 तोले सोने के 2 जोड़ी झुमके, सोने के कान के टप्स, ढाई तोला सोने का मांगटीका, तीन तोले का सोने का हार, अंगूठी, 4 जोड़ी चांदी की पायल, चांदी के कान के टप्स, चांदी के कटोरी चम्मच, बिछिया, सिक्के, घड़ी और 20 से 25 हजार रुपए नकद ले गए. लगभग 10 से 11 लाख रुपए की चोरी हुई है.

ना किया शोर और ना खोला दरवाजा 

चोर जब चोरी करने आए तब ज्योति को इस बात की भनक लग गई थी, लेकिन डर के मारे उसने शोर नही मचाया और ना ही कमरे से बाहर आई. ज्योति ने अपने पड़ोसियों को फोन कर दिया. मौके पर जब पड़ोसी आए तो चोरों को इस बात का पता चल गया और सभी मौके से भाग निकले. रजनीश शर्मा के घर आ रहे पड़ोसियों ने करीब पांच से छह लोगों को भागते हुए देखा. जब दोपहर में रजनीश जयपुर से चित्तौड़ आए तब उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना कर मामला दर्ज किया.

Reporter- Deepak Vyas

Trending news