उदयपुर में फिर सक्रिय हुआ गैंगवार, युवती की दिन दहाड़े कर डाली हत्या, जानें पूरा मामला
Advertisement

उदयपुर में फिर सक्रिय हुआ गैंगवार, युवती की दिन दहाड़े कर डाली हत्या, जानें पूरा मामला

उदयपुर में एक बार फिर गैंगवार सक्रिय हो गई है. गैंगवार के चलते शहर के अम्बामाता थाना इलाके में आज सुबह सरे आम धारदार हथियारों से हमला कर घर के बाहर ही एक युवती की हत्या कर दी गई.

उदयपुर में फिर सक्रिय हुआ गैंगवार

Udaipur: उदयपुर में एक बार फिर गैंगवार सक्रिय हो गई है. गैंगवार के चलते शहर के अम्बामाता थाना इलाके में आज सुबह सरे आम धारदार हथियारों से हमला कर घर के बाहर ही एक युवती की हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद परिवार के लोग गंभीर घायल युवक को एमबी हॉस्पीटल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिय गया. घटना के विरोध में एमबी हॉस्पीटल की मोर्चरी के बाहर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. वहीं, परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव उठाने से मना कर दिया. वहीं, पुलिस समाजाइश का प्रयास कर रही है. 

बताया जा रहा है कि यह मामला अम्बामाता थाना क्षेत्र के सज्जन नगर इलाके का है, जहां कुख्यात अपराधी अली उर्फ मोहम्मद गजाली अपने ससुराल में था. गजाली के परिजनों ने बताया कि सुबह करीब 8.30 बजे के आसपास सद्दाम कांकरोली और इरफान बन्ना धारदार हथियार लेकर अपने करीब एक दर्जन साथियों के साथ सज्जन नगर पहुंचा, जहां दरवाजा खटखटा कर अली को बाहर बुलाया. अली के बाहर आते ही सद्दाम और इरफान ने अपने साथियों के साथ धारदार हथियारों से उस पर हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायला हो गया. 

हमलावारों बचने के लिए अली घर अंदर आ गया, लेकिन बदमाशों ने घर के अंदर घुस कर भी उस पर वार दनादन वार किए. इस दौरान बीच बचाव करने आई अली की गर्भवती पत्नी शबनम के साथ भी उन्होने मारपीट कर दी. यही नहीं उसके दो साल के मासूम बच्चें को भी उन्होने पकड़ के नीचे पटक दिया. इस दौरान अली वहीं पर बेहोश हो कर गिर गया. इसके बाद आरोपी वहा से फरार हो गए. 

हमले में गंभीर घायल अली को परिजन उसे तुरंत महाराणा भूपाल चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर अम्बामाता थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया. कुछ ही देर में मोर्चरी के बाहर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और घटना को लेकर विरोध जताने लगें. विरोध के कर रहे परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव को उठाने से मना कर दिया. पुलिस अधिकारियों ने समजाइश कर परिजनों को शांत करने का प्रयास किया, लेकिन वे अपनी मांग पर अड़े है. 

पत्नी और बच्चें के अपहरण का लगाया आरोप
मोर्चरी के बाहर विरोध कर रहे परिजनों ने सद्दाम और उसके साथियों पर अली की पत्नी शबनम के साथ उसके दो साल मासूम बच्चें को अपहरण कर ले ने का आरोप लगाया. परिजनों ने अम्बामाता थाने में हमलावरों के खिलाफ नाम जद रिपोर्ट दी है. हालाकि हत्या के पीछे मुख्य कारण क्या रहा इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन संभावना जताई जा रही है कि अपने दबदबे को लेकर सद्दाम और अली के बीच विवाद चल रहा था. संभवतया इसी के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया. 
Report- Avinash Jagnawat
यह भी पढ़ें- गहलोत सरकार की ओम बिरला को राहत देने की तैयारी, दस साल पुराना केस होगा वापस 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news