गोगुंदा : मगरमच्छ निकलने से ग्रामीणों में हड़कंप, कड़ी मशक्कत के बाद हुआ रेस्क्यू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1304607

गोगुंदा : मगरमच्छ निकलने से ग्रामीणों में हड़कंप, कड़ी मशक्कत के बाद हुआ रेस्क्यू

भूताला गांव में तालाब किनारे मगरमच्छ निकलने से ग्रामीणों में हड़कप मच गया. सूचना पर उदयपुर से रेस्क्यू टीम पहुंची. टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ को रेस्क्यू किया और उसे सुरक्षित जंगल मे छोड़ा गया.

गोगुंदा : मगरमच्छ निकलने से ग्रामीणों में हड़कंप, कड़ी मशक्कत के बाद हुआ रेस्क्यू

Gogunda: भूताला गांव में तालाब किनारे मेघवाल बस्ती के पास मगरमच्छ निकलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मगरमच्छ को देखकर ग्रामीण दहशत में आ गए हैं. सूचना पर उदयपुर से पहुंची रेस्क्यू टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ को रेस्क्यू किया और उसे सुरक्षित जंगल मे छोड़ा गया.

गांव के सरपंच मोहन सिंह राजपूत ने बताया कि देर रात मेघवाल बस्ती के समीप तालाब किनारे घर जा रहे लोगों को अचानक मगरमच्छ दिखाई दिया. सूचना पर गांव के सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जमा हुए और ग्रामीणों ने मगरमच्छ को पकड़ने के कई जतन किए लेकिन मगरमच्छ लोगों पर झपटने लगा और गुस्से में आ गया. जिस पर गांव के ग्रामीण घबरा गए.

कड़ी मशक्कत से किया रेस्क्यू

जिस पर सरपंच मोहन सिंह ने उदयपुर रेस्क्यू टीम को सूचित किया. सूचना पर पहुंची रेस्क्यू टीम के राजेन्द्र श्रीमाली और विक्रम अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे. टीम ने करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ का सुरक्षित रेस्क्यू किया. इस दौरान मगरमच्छ में कई बार उन पर हमला करने की कोशिश भी की. टीम ने मगरमच्छ को सुरक्षित जंगलों में छोड़ा.

यह भी पढ़ें: पैदल स्कूल जा रहे थे भाई-बहन, तेज रफ्तार कार ने कुचला, मौके पर हुई मौत! गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाईवे की घटना

इस दौरान गांव के ग्रामीण इंदर मेघवाल, लोगर मेघवाल, राजेश नागदा और लोकेश नागदा सहित गांव के सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे. वही मगरमच्छ के पकड़ने जाने के बाद गांव के ग्रामीणों में जान में जान आई. आपको बता दे कि भूताला गांव के ग्रामीणों को तालाब में मगरमच्छ होने की सूचना पहले ही थी, जिससे ग्रामीण डरे सहमे हुए रहते थे. आज मगरमच्छ पकडे़ जाने के बाद ग्रामीण निश्चिंत हो गए हैं.

उदयपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें: ढूंढी गांव में पांच जगह टूटे ताले, नकदी समेत 3 लाख का जेवर उड़ाया, नींद खुली तो गायब थी बकरियां

आपकी ये आदतें ही बनाती हैं आपको कंगाल, गरुड़ पुराण में किया गया है जिक्र

Trending news