Salumbar: पति ने कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी की ली जान, फिर फंदा लगा की खुदकुशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1288774

Salumbar: पति ने कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी की ली जान, फिर फंदा लगा की खुदकुशी

उदयपुर के गिंगला थाना क्षेत्र में पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने घर से करीब आधा किलोमीटर दूर एक पेड़ पर फंदा लगाया और खुदकुशी कर ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई. 

 

जांच में जुटी पुलिस.

Salumbar: गिंगला थाना अधिकारी कमलेंद्र सिंह पंवार ने बताया कि आरोपी फत्ता पिता मावा मीणा फुटन बस्ती, लोदा निवासी ने देर रात अपनी पत्नी चंपा बाई की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. उसके बाद फत्ता ने घर से करीब आधा किलो मीटर दूर एक पेड़ पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. ग्रामीणों की सूचना पर गिंगला थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. चंपा के शव को स्थानीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहीं, पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर आसपास के एरिया की छानबीन की तो फत्ता का शव पेड़ पर लटका मिला. इस पर ग्रामीणों की मदद से शव को उतारकर मोर्चरी में रखवाया.

तम्बाकू को लेकर दोनो के बीच था विवाद
पति-पत्नी के बीच चल रहे इस विवाद का अंत दोनों की मौत के बाद हुआ. दरअसल दोनों के बीच तम्बाकू विवाद मुख्य कलह ही रहा. मृतक के दो बेटे हैं, जिसमे एक बेटा तेजा उदयपुर मजदूरी करता है. दूसरा दस वर्षीय कालू गांव में रहता है. बुधवार को बड़ा बेटा गांव आया और मां- पापा के बीच विवाद को लेकर अपनी मां को साथ ले जाने की बात करके अपने साथ ले गया. लेकिन जैसे ही फता को पत्नी के जाने की बात का पता लगा, वह लेने रवाना हो गया. आधे रास्ते मे जाकर बेटे को समझाईश करके वापस अपने घर ले आया. बेटे को कसम दी कि अब लाइफ में कभी भी हमारे बीच विवाद नहीं होगा. इसके बाद पति पत्नी घर आ गए.

खुन्नस ऐसी की मारने का तय ही कर लिया
बताया गया जैसे ही पत्नी को घर पर ले आया मारने का सोच ही लिया था. रात को दोनों घर मे सोए और बेटे को बाहर सुला दिया. उसने कुल्हाड़ी से एक ही वार कर हत्या करके मौत के घाट उतार दिया. बाद में घर के बाहर ताला लगाकर फरार हो गया. तकरीबन एक किलोमीटर के आसपास जंगल मे जाकर पेड़ पर लटक कर आत्महत्या कर दी. सुबह घर के ताला देख छोटे बेटे ने बड़े भाई को बताया जहां उसके आने के बाद पुलिस को बुलाया और ताला तोड़ा तो देखा कि मां को मौत के घाट उतार दिया था.

वार ऐसा की आवाज तक नहीं
 बताया गया पति ने एक ही झटके से कुल्हाड़ी से वार किया. जहां उसे मौत के घाट उतार दिया. यहां तक उसके चिल्लाने की आवाज तक नहीं आई. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर गिंगला स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां पुलिस और परिजनों की मौजूदगी में पीएम करवाया गया. शव का पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द करके अनुसंधान शुरू कर दिया.

Reporter- Avinash Jagnawat

ये भी पढ़ें- लंपी स्किन : गायों के बाड़े बन रहे मरघट, गाय पर वोट मांगने वाली BJP खामोश, सत्ता बेपरवाह

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news