Weird Food 2023: आइस्क्रीम डोसा, रसगुल्ला चाय, 2023 में लोगों ने चखे कुछ अजीबो गरीब फूड कॉम्बो, 2024 में कर सकते है इनके साथ एक्सपेरिमेंट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2037911

Weird Food 2023: आइस्क्रीम डोसा, रसगुल्ला चाय, 2023 में लोगों ने चखे कुछ अजीबो गरीब फूड कॉम्बो, 2024 में कर सकते है इनके साथ एक्सपेरिमेंट

Weird Food 2023: खाना हमेशा से एक ऐसा विषय रहा है जिस पर लोगों ने अपनी रुचि दिखाई है.  कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. चलिए, हम आपको उन अजीब-गरीब फूड्स और उनके कॉम्बो के बारे में बताते हैं जो 2023 में ट्रेंड में रहे थे.

Weird Food 2023

Weird Food 2023: खाना हमेशा से एक ऐसा विषय रहा है जिस पर लोगों ने अपनी रुचि दिखाई है. खाने के शौकीन लोगों को नई चीजें आजमाने में और अपने स्वाद के लिए नए-नए प्रयोग करने में मजा आता है. 2023 में भी लोगों ने खाने के अनेक अजीब-गरीब प्रयोग किए, जिनमें कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. चलिए, हम आपको उन अजीब-गरीब फूड्स और उनके कॉम्बो के बारे में बताते हैं जो 2023 में ट्रेंड में रहे थे.

रसगुल्ला चाय:

भारत में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली चाय के साथ, एक नए आइडिया के रूप में, रसगुल्ला चाय का प्रयोग किया गया.  एक्टर आशीष विद्यार्थी ने अपने इंस्टाग्राम पर कोलकाता के एक स्टोर ने मिट्टी के कप में रसगुल्ले को गरम चाय में डालते हुए इसे बनाया.

 

मैंगो पानी पुरी:

गोलगप्पा, जिसे सब बड़े चाव से खाते हैं, हमने और आपने अक्सर लोगों को अलग-अलग स्वाद और फ्लेवर वाले पानी के साथ गोलगप्पे खाते हुए भी देखा होगा, लेकिन इसे साल 2023 में आम के रस के साथ भी खाकर प्रयोग किया गया, जिससे नया स्वाद आया. मुंबई के एक पानी पुरी वाले ने इस नए फ्लेवर के साथ गोलगप्पे बेचने का प्रयोग किया.

 

चॉकलेट पकोड़े:

बारिश के मौसम में अक्सर लोगों को चटपटे पकोड़े को खाकर लोगों को मौसम का आनंद लेने का मन करता है. हैदराबाद में पकौड़े बेचने वाले एक दुकानदार ने बेसन के घोल में डेयरी मिल्क चॉकलेट की कोटिंग करके पकौड़े बनाए.  साथ ही इन पकौड़ों का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था जो काफी ट्रेंडिंग रहा था.

 

 

आइसक्रीम डोसा:

डोसा, जो दक्षिण भारत में काफी मशहूर है, उसके स्वाद में एक नया ट्विस्ट लाया गया और उसे आइसक्रीम डोसा कहा गया.गुजरात के एक दुकानदार ने यह एक्सपेरिमेंट किया है जिसे वह जेम और चॉकलेट सिरप के साथ बेचता है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

ब्लू ओसियन डोसा:

छत्तीसगढ़ के रायपुर में, ब्लू ओसियन डोसा का प्रमोशन किया गया, जिसमें डोसा का बैटर ब्लू कलर का था, जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ.

 

 

पाइनएप्पल मोमोज:

मोमोज को और भी रुचिकर बनाने के लिए, एक दुकानदार ने अनानास से भरे गए मोमोज को बनाया और उसे विपरीत फ्लेवर के साथ गरमा गरम प्रस्तुत किया.

 

Trending news