2 दिनों में बदमाशों ने 2 भाईयों के घर की चोरी, ग्रामीणों ने पुलिस गश्त पर उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1196452

2 दिनों में बदमाशों ने 2 भाईयों के घर की चोरी, ग्रामीणों ने पुलिस गश्त पर उठाए सवाल

उदयपुर के ग्रामीण इलाको में चोरियों की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है. पुलिस से बेखौफ बदमाश एक के बाद एक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है. कुछ ऐसा ही मामला सराडा थाना इलाके में सामने आया है, जहां बीते दो दिनों में बदमाशों ने दो भाईयों के घर पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. 

2 भाईयों के घर चोरी

Salumbar: राजस्थान के उदयपुर के ग्रामीण इलाको में चोरियों की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है. पुलिस से बेखौफ बदमाश एक के बाद एक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है. कुछ ऐसा ही मामला सराडा थाना इलाके में सामने आया है, जहां बीते दो दिनों में बदमाशों ने दो भाईयों के घर पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. 

दरअसल साराडा थाना क्षेत्र में दो दिन पहले बदमाशों ने लिंबोद गांव के जोगी फला में रहने वाले मांगुनाथ पिता लालनाथ जोगी के घर पर लाखाों के चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, जिसकी जानकारी उसने अहमदाबाद में रहने वाले अपने भाई को दी. भाई के घर हुई चोरी की वारदात के बाद अहमदाबाद में रहने वाला भाई उससे मिलने के लिए गांव आया, लेकिन जब वह अपने घर पहुंचा तो उसकी पैरों तले जमीन खिसक गई. 

उसने घर के मैन गेट का ताला टूटा हुआ देखा और जब वह अंदर गया तो सारा सामन बिखरा हुआ था. घर के अंदर रखे सोने-चांदी के जेवरात और नकदी चुराकर बदमाश फरार हो गए. कुछ ही देर में बडी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए. सूचना मिलने पर सराडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने मौका मुवायना कर घटना की जानकारी ली और पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया, वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Report: Avinash Jagnawat

यह भी पढ़ें - डोली की तैयारी थी, घर में आईं अर्थियां.. तालाब में डूब गईं शादी की सारी खुशियां

Trending news