Udaipur: घर में रहने को लेकर हुआ खूनी खेल, भाई-भाभी ने कर दी अपने जेठ की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1398830

Udaipur: घर में रहने को लेकर हुआ खूनी खेल, भाई-भाभी ने कर दी अपने जेठ की हत्या

Crime: छोटे भाई और भाभी ने बड़े भाई को रस्सी और सांकल से बांधा और फिर उस पर लाठियों से कई वार किए, सिर पर गंभीर चोट लगने से बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई.

 

खूनी खेल

Udaipur: राजस्थान के उदयपुर में एक अजीब घटना सामने आई है. छोटे भाई और भाभी ने बड़े भाई को रस्सी और सांकल से बांधा और फिर उस पर लाठियों से कई वार किया, सिर पर गंभीर चोट लगने से बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद दोनों बाइक लेकर जंगल में भाग निकले. 

यह भी पढे़ं- Shocking: टीवी एक्ट्रेस Vaishali Takkar ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट लिख कर कहा- अलविदा

आपको बता दें कि दोनों भाइयों के बीच मकान में रहने को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस ने पति और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. मां ने अपने ही बेटे और बहू के खिलाफ बड़े बेटे की हत्या का केस दर्ज करवाया है. यह घटना उदयपुर जिले में सायरा थाना क्षेत्र की है. थानाधिकारी नाथू सिंह ने बताया कि निचला साकरिया गांव निवासी कंकू बाई ने अपने बेटे अन्नाराम और उसकी पत्नी पिंकी के खिलाफ बड़े बेटे दीताराम की हत्या का मामला दर्ज करवाया था. 

साथ ही बता दें कि हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया. शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने आरोपियों को पकड़ने के निर्देश जारी किए. काफी देर खोजबीन के बाद अंबाजी के जंगल से दोनों पति और पत्नी को गिरफ्तार किया गया.

यह था मामला
मां कंकू बाई के मुताबिक उसके तीन बेटे हैं. सबसे बड़ा दीताराम, दूसरा अन्नाराम व तीसरा हिम्मतराम. तीनों सुमरेपुर में मजदूरी का काम करते हैं. दिवाली के मौके पर दीताराम और अन्नराम घर पर आए थे. मकान में रहने को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ. इस पर अन्नाराम और उसकी पत्नी पिंकी ने दीताराम को मकान के बाहर खूंटे से बड़े बेटे दीताराम को सांकल और रस्सी से बांध दिया. वह छुड़ाने लगी तो उसे भी धक्का दिया और मारपीट की. अन्नराम ने दीताराम के हाथ पैर और सिर पर लाठी से वार किए. बड़े बेटे का तड़पते हुए मौके पर ही दम तोड़ दिया. वो देखती रही, लेकिन कुछ नहीं कर सकी.  इसके बाद दोनों पति और पत्नी बाइक लेकर भाग गए.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

 

Trending news