पुलिस रिमांड पर चल रहे जानलेवा हमलावर को कोर्ट में किया पेश, अदालत ने जेल भेजने के दिए आदेश
Advertisement

पुलिस रिमांड पर चल रहे जानलेवा हमलावर को कोर्ट में किया पेश, अदालत ने जेल भेजने के दिए आदेश

प्रतापगढ़ की कोतवाली थाना पुलिस ने मोबाइल लूट और जानलेवा हमले के मामले में रिमांड पर चल रहे आरोपी की निशानदेही कर ली है. साथ ही आरोपी से लूटा गया मोबाइल बरामद किया गया है. आरोपी को शुक्रवार को रिमांड अवधि खत्म होने पर अदालत में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए.

 प्रतापगढ़ की कोतवाली थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Pratapgarh: प्रतापगढ़ की कोतवाली थाना पुलिस ने मोबाइल लूट और जानलेवा हमले के मामले में रिमांड पर चल रहे आरोपी की निशानदेही कर ली है. साथ ही आरोपी से लूटा गया मोबाइल बरामद किया गया है. आरोपी को शुक्रवार को रिमांड अवधि खत्म होने पर अदालत में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए. मामले के जांच अधिकारी भरत राज सिंह ने बताया कि कोतवाली थाना पुलिस द्वारा एसपी डॉक्टर अमृता दुहन के निर्देशन में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने जानलेवा हमले और मोबाइल लूट के मामले में फरार एक आरोपी को रविवार को गिरफ्तार किया था. 

यह भी पढ़ेंः जिला जज ने खारिज की गोवंश तस्करों की जमानत, भेजा जेल
दरअसल बीते 26 दिसंबर को खतौड़ी निवासी अंबाबाई जोगी ने मामला दर्ज करवाया था कि उसका लड़का अजय गांव में ही आयोजित मीणा समाज के नोत के कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर लौट रहा था. तभी रास्ते में सूनसान स्थान पर गांव के ही प्रभु लाल मीणा ने जंगल में ले जाकर उसके साथ मारपीट की. फिर मोबाइल छीन लिया. मारपीट के दौरान अजय को काफी गंभीर चोटे आई थी. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए रविवार को आरोपी प्रभु लाल मीणा को गिरफ्तार किया था. तभी से प्रभुलाल मीणा रिमांड पर चल रहा था, रिमांड अवधि के दौरान पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर लूटा गया मोबाइल बरामद किया है. आज रिमांड अवधि खत्म होने पर उसे अदालत में पेश किया गया, अदालत ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए हैं.

Report: Vivek Upadhya

Trending news