Chittorgarh: महाविद्यालय में NSUI का हंगामा, अब प्रबंधन की नहीं बल्कि छात्र नेताओं की चलेगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1108542

Chittorgarh: महाविद्यालय में NSUI का हंगामा, अब प्रबंधन की नहीं बल्कि छात्र नेताओं की चलेगी

राजकीय महाराणा प्रताप स्नातकोत्तर महाविद्यालय में कॉलेज प्रबंधन को 2 कार्मिकों का विभाग बदलना इतना भारी पड़ गया कि NSUI के पदाधिकारियों ने हंगामा करते हुए एक कक्ष पर ताला जड़ दिया, बाद में पुलिस के पहुंचने पर हंगामा शांत हुआ.

 NSUI का हंगामा

Chittorgarh: राजकीय महाराणा प्रताप स्नातकोत्तर महाविद्यालय में कॉलेज प्रबंधन को 2 कार्मिकों का विभाग बदलना इतना भारी पड़ गया कि NSUI के पदाधिकारियों ने हंगामा करते हुए एक कक्ष पर ताला जड़ दिया, बाद में पुलिस के पहुंचने पर हंगामा शांत हुआ. लेकिन पूरे घटनाक्रम से साबित हो गया कि महाविद्यालय में प्रबंधन की नहीं बल्कि छात्र नेताओं की चल रही है. हालांकि महाविद्यालय प्रबंधन दबाव की बात को नकारता रहा. 

यह भी पढ़ें : विवाहिता ने फेसबुक लाइव करके बनाया अपने मरने का Video, रो-रोकर बताए जिम्मेदारों के नाम

प्राप्त जानकारी के अनुसार महाविद्यालय के सामान्य अनुभाग कक्ष में जहां विभिन्न आवेदन जमा होने और अन्य कार्यों का संपादन किया जाता है इस कक्ष में कार्यरत 2 कार्मिकों को महाविद्यालय प्रबंधन ने अन्य विभाग में कार्य संपादित करने के लिए लगा दिया. जिस पर NSUI से जुड़े पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे. उनका आरोप था कि महाविद्यालय प्रबंधन अपनी मनमानी कर रहा है और कर्मचारियों को फिर से उसी स्थान पर लगा दिया जाए. वहीं महाविद्यालय के कार्यवाहक प्राचार्य लोकेंद्र सिंह चुंडावत का कहना था कि एक सामान्य प्रक्रिया है और छात्रों के कहने पर फिर से लगाया जा रहा है. हंगामा बढ़ने की सूचना पर सदर थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे और छात्रों से संदेश की लेकिन साबित हो गया कि अब महाविद्यालय में प्रबंधन की नहीं बल्कि छात्र नेताओं की चलेगी.

Reporter: Deepak Vyas

Trending news