Dungarpur: मानवता की सभी हदें पार, जील हॉस्पिटल में मृतक की उंगलियों से कार्मिकों ने चुराई अंगूठी
Advertisement

Dungarpur: मानवता की सभी हदें पार, जील हॉस्पिटल में मृतक की उंगलियों से कार्मिकों ने चुराई अंगूठी

डूंगरपुर जिले (Dungarpur News) के सागवाड़ा थाना क्षेत्र के जील हॉस्पिटल में इलाज करवाने आए व्यक्ति की मौत के बाद अस्पताल के कार्मिकों द्वारा दो सोने की अंगूठी चुराने का मामला सामने आया है. 

फाइल फोटो

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले (Dungarpur News) के सागवाड़ा थाना क्षेत्र के जील हॉस्पिटल में इलाज करवाने आए व्यक्ति की मौत के बाद अस्पताल के कार्मिकों द्वारा दो सोने की अंगूठी चुराने का मामला सामने आया है. मामला जब पुलिस तक पहुंचा तो आरोपी कार्मिको ने दोनों अंगूठी लौटाई. 

वहीं एसडीएम कोर्ट ने दोनों को पाबंद किया है. सागवाड़ा थाने के सीआई सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि सरोदा निवासी महेंद्र कोठारी को तबियत बिगड़ने पर परिजन सागवाड़ा के जील हॉस्पिटल लेकर आये थे जहां पर वार्ड में चेकअप के बाद डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया था, उस समय महेंद्र कोठारी की उंगलियों में दो अंगूठियां थी लेकिन जब परिजन शव को ले जाने लगे तो देखा कि मृतक की उंगलियों के दोनों अंगूठी नहीं थी. जिस पर परिजनों ने हंगामा किया. 

जब मामला अस्पताल प्रबंधन के पास पहुंचा तो अस्पताल प्रबंधन ने मामले की रिपोर्ट सागवाड़ा थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और उस दौरान मौजूद स्टाफ से पूछताछ की गई तो सामने आया कि हॉस्पिटल में कार्यरत नर्सिंग स्टाफ रमेश पिता लक्ष्मण मीणा निवासी भैंसरा छोटा और सफाईकर्मी रिनिता पत्नी राजेश डेण्डोर निवासी मडकोला ने चुराई है. पुलिस ने दोनों के कब्जे से अंगूठियां भी बरामद की. जिस पर पुलिस ने मृतक के परिजनों को दोनों अंगूठियां लौटाई.

वहीं दोनों स्टाफ को पुलिस ने धारा 107 व 117 में मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया. इधर गिरफ्तारी के बाद सागवाड़ा थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को सागवाड़ा एसडीएम के समक्ष पेश किया जहां से कोर्ट ने दोनों आरोपियों को पाबंद किया है.

Report : Akhilesh Sharma
 

Trending news