सलूंबर: पुलिस की कार्रवाई, चार माह से लूट का फरार आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1351904

सलूंबर: पुलिस की कार्रवाई, चार माह से लूट का फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

झल्लारा थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए करीब चार माह पूर्व करा कला में हुई लूट के फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस की कार्रवाई

Salumbar: उदयपुर के झल्लारा थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए करीब चार माह पूर्व करा कला में हुई लूट के फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया. थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया कि अर्जुन सिंह पिता दुर्जन सिंह ने 1 जून को थाने में रिपोर्ट देकर बताया था कि 26 मई को आसपुर से बाइक पर अपने गांव सलावता जा रहा था, तभी रास्ते में करा कला से थोड़ा आगे लघुशंका के लिए रुका और जब वापस बाइक को स्टार्ट कर रहा था, इससे पूर्व तीन व्यक्ति डेम की तरफ से आ रहे थे. 

यह भी पढ़ें- दर्दनाक! नदी पार कर रहे थे मां-बेटे, क्या पता था यही है उनका आखरी सफर..

साथ ही आते ही मारपीट शुरू कर दी और जेब से 3000 और मोबाइल लूटकर ले गए. लूट के फरार तीसरे आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर हेड कांस्टेबल कल्पेश पाटीदार सूचना अधिकारी गणेशाराम विश्नोई, प्रवीण सिंह शक्तावत, विश्नोई, प्रवीण सिंह शक्तावत, कांस्टेबल धर्मेंद्र सिंह राठौड़, की टीम का गठन कर गठित टीम की ओर से पूर्व में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं एक अन्य फरार आरोपी मांगीलाल पिता रूपलाल मीणा घाघरी मावद फला थाना सलूंबर को जो फरार था मुखबिर की सूचना पर डिटेन कर कर गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया.

Reporter: Avinash Jagnawat

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Sleeping Position Tips: आपकी नींद की गलत पोजीशन दे रही इन गंभीर बीमारियों को न्योता, जानिए जल्द बचने के उपाय

Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?

Trending news