Rajsamand : नाबालिग ने नाना और मामा पर लगाए अश्लील हरकते करने के आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan891099

Rajsamand : नाबालिग ने नाना और मामा पर लगाए अश्लील हरकते करने के आरोप

राजस्थान में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देना वाला मामला सामने आया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajsamand : राजस्थान में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देना वाला मामला सामने आया है. मामला जयपुर (Jaipur News) की एक नाबालिग बालिका से जुड़ा हुआ है, जो कि अपने ही कथित नाना और मामा के चंगुल से भागकर राजसमंद (Rajsamand News) पहुंची और राजसमंद बाल कल्याण समिति के सामने पेश हुई. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan की 3 विधानसभाओं में उप चुनाव के लिए प्रचार का शोर थमा, 17 अप्रैल को मतदान

पीड़िता ने अपनी आपबीती समिति के सदस्यों के सामने रखी, तो सामने आया है कि नाबालिग बालिका ने अपने रिश्ते में नाना और मामा पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है और उससे परेशान होकर बालिका घर छोड़कर राजसमंद पहुंची. जिसके बाद बाल कल्याण समिति राजसमंद (Rajsamand Child Welfare Committe) ने बालिका का बयान दर्ज कर मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरा मामला जयपुर सीडब्ल्यूसी को सौंप दिया है. 

राजसमंद बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष कोमल पालीवाल और सदस्य हरजेंद्र चौधरी ने बताया कि बालिका जयपुर से बस से राजसमंद पहुंची और बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश हुई. इसके बाद उसका बयान दर्ज कर जयपुर सीडब्ल्यूसी को मामला सौंपा गया है. फिलहाल बच्ची राजसमंद बालिका गृह में है, जहां उसकी देखभाल की जा रही है.जानकारी के अनुसार जयपुर सीडब्ल्यूसी ने पुलिस में भी मामला दर्ज (Rajasthan Crime) करवा दिया है. राजनगर थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कर प्रकरण जयपुर के मानसरोवर पुलिस को रेफर कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- Corona पर Ashok Gehlot का बड़ा बयान, संक्रमण के लिए हम राजनेता भी कुछ हद तक दोषी

Trending news