उदयपुर के ग्रामीण इलाकों में चोरों का आतंक, 2 मकान और एक दुकान को बनाया निशाना
Advertisement

उदयपुर के ग्रामीण इलाकों में चोरों का आतंक, 2 मकान और एक दुकान को बनाया निशाना

उदयपुर (Udaipur News) के ग्रामीण इलाकों में लगातार चोरियों की वारदात बढ़ती जा रही है. बदमाशों ने बीती रात सायरा थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. 

करदा गांव में चोरों ने जमकर उत्पात मचाया.

Udaipur: राजस्थान के उदयपुर (Udaipur News) के ग्रामीण इलाकों में लगातार चोरियों की वारदात बढ़ती जा रही है. बदमाशों ने बीती रात सायरा थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान चोर 2 सुने मकान और एक दुकान से नकदी और सामान चुरा कर फरार हो गए.

उदयपुर जिले के गोगुन्दा उपखण्ड के सायरा थाना क्षेत्र में बीती करदा गांव में चोरों ने जमकर उत्पात मचाया. चोरों ने एक दुकान और दो सूने मकान के ताले तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. बादमाश दुकान-मकानों से नगदी और सामान चुरा कर फरार गए. जानकारी के अनुसार चोरों ने करदा बस स्टैंड पर स्थित कमलेश पालीवाल की ऑटो पार्ट्स के ताले तोड़ कर दुकान में रखे 5 हजार नगद और माल सामान चुरा लिया. 

वहीं पास ही केलवा की भागल में इंद्रसिंह राजपूत के सुने मकान के ताले तोड़ माल सामान बिखेर दिया जिसमें नुकसान का अंदाजा अभी नहीं लगाया जा सकता है. क्योंकि इनका परिवार सूरत रहता है. जिस पर ग्रामीणों ने चोरी की सूचना इंद्रसिंह को दे दी है. चोर यही नहीं रुके और पास ही चुनसिंह के मकान के भी ताले तोड़े दिये लेकिन घर में सो रही वृद्धा के जाग जाने से चोर मौके से भाग गए. भागने की हड़बड़ी में चोरों ने एक चोरी की मोटरसाइकिल को बस स्टैंड पर एक दुकान के बाहर छोड़कर गए. 

यह भी पढ़ें: प्रदेशवासियों को कड़ाके की सर्दी से मिली हल्की राहत, जानिए अपने जिले का हाल

चोरी की सूचना के बाद ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई. ग्रामीणों ने सायरा थानाधिकारी को वारदात की जानकारी दी. सूचना पर सायरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौका मुआयना कर मामला दर्ज किया. वहीं क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदात को लेकर ग्रामीणों ने रोष भी जताया.

Report: Avinash Jagnawat

Trending news