चाकू से हमला कर की बेहरमी से आदिवासी युवक की हत्या, परिजनों ने किया जमकप हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221913

चाकू से हमला कर की बेहरमी से आदिवासी युवक की हत्या, परिजनों ने किया जमकप हंगामा

उदयपुर के साईफन चौराहे के पास कल देर शाम हुई आदिवासी युवक की हत्या के मामले को लेकर आज परिजनों और समाज के लोगों ने एमबी होस्पीटल की मोर्चरी मे जम कर हंगामा किया. हंगामा कर रहे लोगों ने मोर्चरी रैली निकाल कलेक्ट्रेट पहुंचे.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Udaipur: उदयपुर के साईफन चौराहे के पास कल देर शाम हुई आदिवासी युवक की हत्या के मामले को लेकर आज परिजनों और समाज के लोगों ने एमबी होस्पीटल की मोर्चरी मे जम कर हंगामा किया. हंगामा कर रहे लोगों ने मोर्चरी रैली निकाल कलेक्ट्रेट पहुंचे. जहां उन्होने आरोपी की गिरफ्तारी और मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग की. 

दरअसल शहर के अम्बामाता थाना क्षेत्र के साईफन चौराहे पर बुधवार देर शाम को डालचंद गमेती नाम के व्यक्ति की चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि डालचंद काम के बाद अपने घर जा रहा था. इस दौरान वह कुछ देर के साइफन चौराहे पर रुका, जहां उसका नशे के आदी मनीष सरगरा नाम के एक युवक से मामुली बात को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और मनीष ने डालचंद के उपर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर अम्बामाता थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पुलिस ने मौका मुवायना कर मामले की जानकारी और शव को एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया. 

आदिवासी समाज के लोगों ने किया हंगामा
घटना के विरोध में सुबह बड़ी संख्या में एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में बाहर बड़ी संख्या में आदिवासी समाज के लोग जमा हो गए, जहां आरोपी को गिरफ्तार करने और मृतक के आश्रितो को मुआवजा देने की मांग को लेकर आदिवासी समाज के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. समाज के लोगों ने मांग पूरी नहीं होने तक पोस्टमार्टम नहीं करवाने पर अड़ गए. पुलिस अधिकारियों ने समजाइश की लेकिन लोग अपनी मांग पर अड़े रहे. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने अपनी मांग को लेकर मोर्चरी से कलेक्ट्रेट तक रैली निकाली. प्रदर्शनकारियों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. वहीं आरोपी की गिरफ्तारी और उचित मुआवजा देने के आश्वासन के बाद समाज के लोग राजी हुए और शव को पोस्टमार्टम करवाया. 
Report- Avinash Jagnawat  
यह भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल के आह्वान पर अग्निपथ योजना का विरोध, RLP ने किया जबरदस्त प्रदर्शन 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news