Udaipur: उदयपुर में होगी केंद्र सरकार के एडवोकेट की 2 दिवसीय कांफ्रेंस, केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू होंगे शामिल
Advertisement

Udaipur: उदयपुर में होगी केंद्र सरकार के एडवोकेट की 2 दिवसीय कांफ्रेंस, केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू होंगे शामिल

Udaipur: यूनियन ऑफ इंडिया काउंसलिंग वेस्ट जोन की ओर से केंद्र सरकार के एडवोकेट की दो दिवसीय कांफ्रेंस का आयोजन उदयपुर में शनिवार से होने जा रहा है.

एडवोकेट की 2 दिवसीय कांफ्रेंस

Udaipur: यूनियन ऑफ इंडिया काउंसलिंग वेस्ट जोन की ओर से केंद्र सरकार के एडवोकेट की दो दिवसीय कांफ्रेंस का आयोजन उदयपुर में शनिवार से होने जा रहा है. कांफ्रेंस में राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र, गोवा, मध्य प्रदेश के 300 से ज्यादा केंद्र सरकार के अधिवक्ता और सभी एजेंसियों और विभागों के गवर्नमेंट काउंसिल शिरकत करेंगे. कांफ्रेंस का उद्घाटन केंद्रीय विधि और न्याय मंत्री किरेन रिजिजू करेंगे. 

इस मौके पर सुप्रीम कोर्ट के जज अजय रस्तोगी, केंद्रीय विधि राज्यमंत्री प्रो एसपी बघेल, राजस्थान हाईकोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश जस्टिस एसएम श्रीवास्तव, गुजरात हाईकोर्ट के न्यायाधीश जस्टिस अरविंद कुमार, सोलिस्टर जनरल ऑफ इंडिया तुषार मेहता भी मौजूद रहेंगे. कांफ्रेंस के बारे में जानकारी देते हुए एडिशनल सॉलिसिटर जरनल राजदीपक रस्तोगी ने बताया कि वेस्ट जोन में पहली बार इस कार्यशाला का आयोजन हो रहा है. 

यह भी पढ़ें - रामगढ़ MLA और उनके पति जुबेर खान को फेसबुक पर मिली गोली मारने की धमकी, पोस्ट वायरल

कार्यशाला में 2 दिन में 3 तकनीकी सत्रों का आयोजन होगा. पहले दिन व्हाइट कॉलर क्राइम विषय पर आयोजित सत्र में राजस्थान कोर्ट के न्यायाधीश संदीप मेहता, मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के न्यायाधीश आनंद पाठक और मुंबई हाईकोर्ट के अनिल सिंह शामिल होंगे. इसके बाद रोल ऑफ एडवोकेट इन स्टेशन बिल्डिंग एंड नेशनल सिक्योरिटी विषय पर राजस्थान के न्यायाधीश विजय विश्नोई, गुजरात हाई कोर्ट की न्यायाधीश अनिरुद्ध और राजस्थान हाईकोर्ट के एएसजी रस्तोगी शामिल होंगे. समापन समारोह में मुख्य अतिथि राजस्थान हाई कोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश जस्टिस एम एम श्रीवास्तव शिरकत करेंगे.

खबरें और भी हैं...

राजस्थान में होगी BJP की सरकार तभी पूरी होगी 13 जिलों की ERCP परियोजना: अरुण सिंह

जयपुर नहीं एमपी के ग्वालियर में उतरेगा चीतों वाला प्लेन, पीएम मोदी बर्थडे पर करेंगे चीतों को आजाद

होटल का कमरा खाली करते समय बैग में भर सकते हैं ये चीजें, नहीं लगेगा चोरी का इल्जाम

Trending news