राजस्थान में होगी BJP की सरकार तभी पूरी होगी 13 जिलों की ERCP परियोजना: अरुण सिंह
Advertisement

राजस्थान में होगी BJP की सरकार तभी पूरी होगी 13 जिलों की ERCP परियोजना: अरुण सिंह

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने कहा कि पूर्वी राजस्थान की ईआरसीपी परियोजना उस समय पूरी होगी, जब डबल इंजन की सरकार होगी.

राजस्थान में होगी BJP की सरकार तभी पूरी होगी 13 जिलों की ERCP परियोजना: अरुण सिंह

Bharatpur: पूर्वी राजस्थान के 13 जिलों की ईआरसीपी परियोजना, जिसकी मांग काफी समय से की जा रही है. उसको लेकर आज भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने अपना बयान देते हुए खुलासा किया. वहीं, प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी भाजपा ने निशाना साधा. 

ईआरसीपी को लेकर भाजपा का खुलासा
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने कहा कि पूर्वी राजस्थान की ईआरसीपी परियोजना उस समय पूरी होगी, जब डबल इंजन की सरकार होगी. केंद्र और राजस्थान में भाजपा की सरकार आने के बाद ही यह परियोजना पूरी की जाएगी. काफी समय से ईआरसीपी को लेकर कांग्रेस और केंद्र सरकार के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भरतपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यदि ईआरसीपी परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना में केंद्र सरकार ने शामिल नहीं किया तो इन 13 जिलों से भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा. 

जूता फेंकने पर भाजपा का बयान
विगत दिनों पुष्कर में गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में पहुंचे खेल मंत्री अशोक चांदना के ऊपर जूते फेंके गए. जिस पर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने कहा कि सभी को दिखाई दे रहा है कि जनता कांग्रेस सरकार से नाराज है और यही कारण है कि एक मंत्री पर जनता ने जूते फेंके. सरकार से जनता इतनी नाराज है कि अभी तो जूते ही फेंके जा रहे हैं और आने वाले समय में जनता इनका घर से निकलना दूभर कर देगी. 

लंपी पर बोली बीजेपी 
बता दें कि अशोक गहलोत ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा था कि भाजपा गाय के नाम पर राजनीति करती है. लंपी से गाय को बचाने का प्रयास नहीं कर रही है. लंपी बीमारी को आपदा घोषित किया जाए. इस पर जबाबी हमला बोलते भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार कि गौ माता के प्रति थोड़ी भी संवेदना नहीं है. लंपी से गोवंश को बचाने में कांग्रेस सरकार विफल साबित रही है. भाजपा सरकार पर आरोप लगाने से कुछ नहीं होगा बल्कि कांग्रेस सरकार को अपना बजट गोवंश की सुरक्षा के लिए खर्च करना होगा. हर चीज यदि कांग्रेस सरकार केंद्र पर डालेगी तो फिर आपको सरकार में रहने का अधिकार नहीं है. कुर्सी छोड़ दे गहलोत. 

Reporter: Devendra singh

भरतपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

सवाई माधोपुर: कांग्रेस विधायक हुए नाराज, सीएम गहलोत में सामने छोड़कर चले गए मंच

शाहपुरा: ग्रामीण ओलंपिक मैदान में जमकर बरसे डंडे और कुर्सियां, गजेंद्र सिंह शेखावाटी ने उड़ाया मजाक

Trending news