Udaipur Killing: कन्हैया लाल के बाद अब नवीन जिंदल को मिली हत्या की धमकी
Advertisement

Udaipur Killing: कन्हैया लाल के बाद अब नवीन जिंदल को मिली हत्या की धमकी

दूसरी ओर अब बीजेपी के निलंबित नेता नवीन कुमार जिंदल को भी जान से मारने की धमकी मिली है. केवल नवीन को ही नहीं, उनके पूरे परिवार को ही जान से मारने की धमकी दी गई है. इस बात की जानकारी नवीन कुमार जिंदल ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके दी है. 

Udaipur Killing: कन्हैया लाल के बाद अब नवीन जिंदल को मिली हत्या की धमकी

Udaipur: राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की नृशंस हत्या के बाद पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. पक्ष ही नहं, विपक्ष के भी नेता इस हत्याकांड की निंदा कर रहे हैं और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. बता दें कि नूपुर शर्मा को समर्थन देने पर ही उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या की गई है.

वहीं, दूसरी ओर अब बीजेपी के निलंबित नेता नवीन कुमार जिंदल को भी जान से मारने की धमकी मिली है. केवल नवीन को ही नहीं, उनके पूरे परिवार को ही जान से मारने की धमकी दी गई है. इस बात की जानकारी नवीन कुमार जिंदल ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके दी है. 

यह भी पढे़ं-  Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर पर CM अशोक गहलोत की लोगों से बड़ी अपील

ट्वीट करते हुए नवीन कुमार जिंदल ने लिखा कि आज सुबह क़रीब 6:43 बजे मुझको तीन ईमेल आयी हैं, जिसमें उदयपुर में भाई कन्हैया लाल की गर्दन काटने का विडियो अटैच करते हुए मेरी और मेरे परिवार की भी ऐसी गर्दन काटने की धमकी दी गई है. मैंने PCR को सूचना दे दी है.
खुद को और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी को लेकर नवीन कुमार जिंदल ने दिल्ली पुलिस से रिपोर्ट दर्ज करने की भी मांग की है. 

fallback

क्या है उदयपुर मामला
शहर के धानमंडी थाना क्षेत्र के मालदास स्ट्रीट में मंगलवार को एक युवक की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी गई. एक दुकान में दर्जी की निर्मम हत्या कर शव को बाहर फेंक कर आरोपी फरार हो गए. हालांकि, दर्जी का सिर काटने वाले गौस मोहम्मद और रियाज को राजस्थान पुलिस ने राजसमंद के भीम से गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, रियाज भीलवाड़ा के आसींद इलाके का रहने वाला है. दूसरा आरोपी गोस मोहम्मद उदयपुर के खांजीपीर इलाके का है. जानकारी के मुताबिक, दोनों आरोपी दर्जी कन्हैयालाल की दुकान पर कपड़े का नाप देने पहुंचा. दर्जी कन्हैया लाल जैसे ही रियाज का नाप लेना शुरू किया कि उसने कपड़े के अंदर से धारदार हथियार निकाला और दर्जी पर हमला कर दिया. वहीं, गैस मोहम्मद इसका वीडियो बना रहा था. गैस मोहम्मद ने भी पीछे से हथियार के उसपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. घटना के बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए. घटना के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

यह भी पढ़ें- Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल के परिजनों को 31 लाख के मुआवजे का ऐलान, आज होगा पोस्टमार्टम

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Trending news