Udaipur : मोहम्मद सिद्दीकी पर फायरिंग का मामला, चुन्नू लाला सहित चार आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर के कोडियात रोड पर प्रोपर्टी व्यवसायी मोहम्मद सिद्दीकी पर कल देर शाम हुए फायरिंग के मामले को आज पुलिस ने खुलासा कर दिया. 

Udaipur : मोहम्मद सिद्दीकी पर फायरिंग का मामला, चुन्नू लाला सहित चार आरोपी गिरफ्तार
आरोपियो के कब्जे से दो पिस्टल और कारतूस किए बरामद.

Udaipur : राजस्थान के उदयपुर के कोडियात रोड पर प्रोपर्टी व्यवसायी मोहम्मद सिद्दीकी पर कल देर शाम हुए फायरिंग के मामले को आज पुलिस ने खुलासा कर दिया. नाई थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 50 हजार के ईनामी अपराधी इमरान उर्फ चुन्नु और उसकी तीन अन्य साथी नवाज, सदाम शेख और प्रकाश चन्द्र को गिरफ्तार किया है. मामले का खुलासा करते हुए उदयपुर रेंज आईजी सत्यवीर सिंह ने बताया कि आरोपियों ने करीब चार माह पहले मोहम्मद सिद्दीकी को वॉट्सएप कॉल कर धमकी देते हुए 50 लाख रूपए के फिरौती की मांग की, लेकिन उसने फिरौती की रकम भी नहीं दी और पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई. 

यह भी पढ़ें- डेढ़ साल से बंद है खाद्य सुरक्षा का पोर्टल, BJP नेता Ramlal Sharma ने बोला तीखा हमला

इसी को लेरक इमरान और उसकी साथियों ने कल पहले तो सिद्दीकी की रैकी की और फीर कोडियात रोड पर अपनी गाड़ी को उसकी गाड़ी के आगे रोक कर फायर कर दिए. हालांकि इस दौरान सिद्दीकी (Mohammad Siddiqui ) के ड्राइवर ने सहास दिखाते हुए गाड़ी को भगाया और वहां से सुरक्षित निकल गए. फायरिंग की सुचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. इस दौरान नाई थाना पुलिस ने गाड़ी की पहचान कर बदमाशों को पिछा शुरू किया. 

पुलिस (Udaipur Police) को पिछा करता देख बदमाशा गाड़ी को छोड़ जंगल में भाग गए, लेकिन पुलिस ने संघन अभियान चलाते हुए आरोपियों को दबोच लिया. इस दौरान आरोपियों ने भागने के लिए पुलिस के जवानों पर भी पीस्टल तान दी. आखिर पुलिस ने की पकड़ में आ ही गई. पुलिस गिरफ्त में आए चुन्नु पर लूट, हत्या, अपरण सहीत कई गंभीर अपराधों के 16 मामले दर्ज हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है, जिसमें ओर भी कई मामले खुलने की संभावना है.

रिपोर्ट : अविनाश जगनावत

यह भी पढ़ें- Rajasthan BJP के युवा मोर्चा में अब तक जिलाध्यक्षों की घोषणा नहीं, उम्र बन रही बाधा!