उदयपुरः ट्रेलर और मिनी ट्रक की हुई जोरदार टक्कर, उड़े परखच्चे, मची चीख पुकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1478984

उदयपुरः ट्रेलर और मिनी ट्रक की हुई जोरदार टक्कर, उड़े परखच्चे, मची चीख पुकार

Udaipur News: उदयपुर के घासा थाना इलाके में ट्रेलर और मिनी ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई . हादसा इतना भयानक था कि दोनों वाहनों के आगे वाला हिस्सा बुरी तरह पिचक गया.

उदयपुरः ट्रेलर और मिनी ट्रक की हुई जोरदार टक्कर, उड़े परखच्चे, मची चीख पुकार

Udaipur News: उदयपुर के घासा थाना इलाके में ट्रेलर और मिनी ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में मिनी ट्रक के ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में 3 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर के एमबी अस्पताल के लिए रेफर किया गया. घासा- उदयपुर रोड पर रख्यावल के पास यह हादसा हुआ. मिनी ट्रक में कटी हुई लकड़िया भरी हुई थी. तभी मोड़ पर अनियंत्रित ट्रेलर ने उसे चपेट में ले लिया.

सूचना पर मिलने पर घासा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला. मिनी ट्रक में 3 मजदूर भी सवार थे. उन्हें चोटें आई है. भिड़ंत से दोनों वाहनों के आगे वाला हिस्सा बुरी तरह पिचक गया. एबुलेंस की मदद से पुलिस ने घायलों को निकटतम अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाकर उसके परिजनों को सूचना दी.

घासा थानाधिकारी फैलीराम मीणा ने बताया कि मिनी ट्रक में दो व्यक्ति सवार थे जिसमें से ड्राइवर शंकरलाल पुत्र कालू लाल बंजारा (30) निवासी भगवानपुरा पुलिस थाना गंगापुर भीलवाड़ा की मौके पर ही मौत हो गई. हेमेंद्र सिंह पुत्र दलेल सिंह निवासी छापरिया गंगापुर जिला भीलवाड़ा और ट्रेलर चालक विष्णु निवासी नापरिया चित्तौड़गढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए. वही मृतक का खेमली सीएससी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

खबरें और भी हैं...

सरदारशहर उपचुनाव में बुरी हार के बाद सतीश पूनिया ने कांग्रेस को दी ये बड़ी चेतावनी

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

Viral Video: राजस्थान की 'छोटी बाई सा' ने जीता लोगों का दिल, लोग बोले- बच्चे, तुमने मान बढ़ा दिया हमारा

Trending news