उदयपुर के लसाड़िया में वसुंधरा की आंखें हुई नम, बोली गौतम मेरा भाई, अब यह मेरा परिवार
Advertisement

उदयपुर के लसाड़िया में वसुंधरा की आंखें हुई नम, बोली गौतम मेरा भाई, अब यह मेरा परिवार

राजस्थान के उदयपुर के लसाडिया में वसुंधरा राजे सिंधिया ने कहा कि गौतम लाल मीणा का और मेरा भाई बहन का रिश्ता था. वह अब इस परिवार को अपना परिवार मानती हूं और मैं गौतम लाल मीणा को कभी भूल नहीं पाऊंगी. दिवंगत विधायक के पद पर चलने वाला कन्हैया लाल मीणा को छोड़कर गए हैं जो गौतम जी के काम को आगे बढ़ायेंगे.

उदयपुर के लसाड़िया में वसुंधरा की आंखें हुई नम, बोली गौतम मेरा भाई, अब यह मेरा परिवार

Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर के लसाडिया उपखंड मुख्यालय पर धरियावद दिवंगत विधायक गौतम लाल मीणा की मूर्ति का अनावरण कार्यक्रम एवं जनसभा का आयोजन हुआ. धरियावद दिवंगत विधायक गौतम लाल मीणा की मुर्ति का अनावरण पंचायत समिति के पास हुआ. पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे सिंधिया हेलीकॉप्टर से 12:30 बजे लसाडिया पहुंची.

गौतम लाल मीणा की मूर्ति का अनावरण

जहां पर भाजपा नेताओं ने वसुंधरा राजे का स्वागत किया. राजे हेलीपैड से मूर्ति स्थल पहुंची‌. स्वर्गीय गौतम लाल मीणा के परिजनों ने वसुंधरा राजे का स्वागत किया. उसके बाद मूर्ति अनावरण कार्यक्रम संपन्न हुआ.

वसुंधरा राजे ने मूर्ति पर तिलक लगा किया माल्यार्पण

वसुंधरा राजे ने मूर्ति पर तिलक माल्यार्पण किया. उसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री राजे लोगों के बीच में पहुंची, जहां लोगों का अभिवादन किया. महिलाओं से हाथ मिलाकर अभिवादन स्वीकार किया. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मंच पर पहुंची. मंच पर से राजे ने सभी उपस्थित लोगों का हाथ जोड़कर व हाथ हिलाकर अभिवादन किया. सभा को पूर्व प्रदेश मंत्री व पूर्व प्रधान कन्हैयालाल मीणा ने संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का स्वागत किया.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी पार्टी के बैठक होने की वजह से नई दिल्ली जाने के कारण मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हो पाए प्रदेश अध्यक्ष जोशी ने वीडियो के माध्यम से जनता को संबोधित किया और पूर्व विधायक गौतम लाल मीणा को याद किया. मूर्ति अनावरण के दौरान वसुंधरा की आंखें नम हो गई.

गौतम मेरा भाई, अब यह मेरा परिवार- वसुंधरा राजे

लसाडिया जनसभा को संबोधित करते हुए पुर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने कहा कि स्वर्गीय गौतम लाल मीणा को कभी उदास और नाराज नहीं देखा. हमेशा हंसते हुए देखा. गौतम लाल मीणा का और मेरा भाई बहन का रिश्ता था. वह अब इस परिवार को अपना परिवार मानती हूं और मैं गौतम लाल मीणा को कभी भूल नहीं पाऊंगी. दिवंगत विधायक के पद पर चलने वाला कन्हैया लाल मीणा को छोड़कर गए हैं जो गौतम जी के काम को आगे बढ़ायेंगे.

ये भी पढ़ें- Rajendra Gudha: राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी से विधानसभा में मचा हड़कंप,आखिर क्यों छीनी गई?

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लसाडिया और धरियावद दोनों में से किसी एक भी कॉलेज का नाम स्वर्गीय विधायक के नाम नहीं किया. गहलोत सरकार स्वर्गीय गौतम लाल मीणा को भूल चुकी है. यह सरकार झूठे वादे की सरकार है. दिवंगत विधायक गौतम लाल मीणा के परिवार की जिम्मेदारी मेरी स्वयं की है.

वहीं वसुंधरा राजे ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने भाजपा सरकार की योजनाओं का नाम बदला है, बिजली नहीं आ रही है फिर भी बिलो में करंट आ रहा है. जब जहाज डूब जाता है, तब सब भाग जाते हैं, वैसे ही कांग्रेस से सब भाग रहे हैं.

Trending news