उदयपुर के एमबी अस्पताल में बच्चा चोरी के शक में किन्नर की लात-घूसों से जमकर पिटाई, धुनाई के बाद पुलिस के हवाले
Advertisement

उदयपुर के एमबी अस्पताल में बच्चा चोरी के शक में किन्नर की लात-घूसों से जमकर पिटाई, धुनाई के बाद पुलिस के हवाले

Udaipur: एमबी हॉस्पिटल से बड़ी खबर आ रही है जहां बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने एक किन्नर को पीट दिया. एमबी हॉस्पिटल में बच्चा चुराने के प्रयास कर रहे किन्नर को लोगों ने पकड़कर जमकर धुनाई कर दिया.

भीड़ ने एक किन्नर को पीटा.

Udaipur: एमबी हॉस्पिटल से बड़ी खबर आ रही है जहां बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने एक किन्नर को पीट दिया. एमबी हॉस्पिटल में बच्चा चुराने के प्रयास कर रहे किन्नर को लोगों ने पकड़कर जमकर धुनाई कर दिया. बच्चा चुराने वाले गैंग का सदस्य समझकर एमबी हॉस्पिटल में किन्नर की पिटाई का मामला भी सामने आया है. किन्नर की धुनाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हाथीपोल थाना पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है. 

उदयपुर के एमबी हॉस्पिटल में सोमवार को बच्चा चोर गैंग के होने की सुचना से हड़कंप मच गया. एक किन्नर महिला के कपड़े पहन कर हॉस्पिटल परिसर में सार्वजनिक स्थल पर घुस गया. किन्नर को भीड़ के बीच महिला के कपड़े पहनना इतना महंगा पड़ गया कि लोगों ने पकड़ कर उसकी धुलाई कर दी. इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि ये बच्चा चोरी करने  हॉस्पिटल परिसर में घूम रहा था, हलांकि कुछ लोग ये कहते नजर आये कि ये मोबाइल चोरी की नियत से एमबी हॉस्पिटल में घुसे थे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: धोलपुर में मधुमक्खी के छत्ते से टकराई सवारियों से भरी बस, बस के अंदर घुस यात्रियों को बुरी तरह काटा

इस किन्नर के पास से दो मोबाइल और महिला के कपड़े मिले है. हॉस्पिटल परिसर में महिला के कपड़े पहनकर घुसे किन्नर को भीड़ ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़े गए किन्नर से पूछने पर आयड़ निवासी बताया है. इधर, हॉस्पिटल में चर्चा उड़ती रही कि यहां एक बच्चा चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है. वहीं महिला के भेष में किन्रर के भीड़ में घुसने के बाद पुलिस सतर्क हो गई है. हाथीपोल थाना पुलिस आरोपी किन्नर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं.

Trending news