Udaipur : दूध तलाई में दोस्तों के साथ नहा रहे हितेंद्र की मौत, 7 घंटे बाद मिला शव
Advertisement

Udaipur : दूध तलाई में दोस्तों के साथ नहा रहे हितेंद्र की मौत, 7 घंटे बाद मिला शव

कुछ दिन पहले ही हितेंद्र के 12वीं कक्षा का रिजल्ट आया था और उसमें फेल हो गया था. हितेंद्र की मौत के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

Udaipur : दूध तलाई में दोस्तों के साथ नहा रहे हितेंद्र की मौत, 7 घंटे बाद मिला शव

Udaipur : उदयपुर की दूध तलाई में तैरते समय एक हितेंद्र नाम के किशोर की डूबने से मौत हो गई. हितेंद्र अपने भाई और दोस्त के साथ घर से कोचिंग जाने का बोल कर निकला था. लेकिन वह कोचिंग सेंटर जाने की बजाय दूध तलाई पहुंच गया. जहा पर नहाने के दौरान अचानक गहराई में चले जाने से डूबने से उसकी मौत हो गयी.

दूध तलाई में किशोर के डूबने की सूचना पर गोताखोर और सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची. करीब 6 से 7 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद टीम को हितेंद्र के शव को निकालने में सफलता मिली. बताया जा रहा है कि रेलवे कॉलोनी का रहने वाला हितेंद्र सिंह चौहान अपने छोटे भाई नोडी और एक अन्य दोस्त के साथ करीब 12:00 बजे घर से निकला था.

 हितेंद्र ने परिवार के लोगों को कोचिंग सेंटर जाने की बात कही थी. लेकिन वह कोचिंग सेंटर नहीं जाकर अपने भाई और दोस्त को साथ लेकर दूध तलाई पहुंच गया. दूध तलाई में तैरने के दौरान हितेंद्र अचानक ज्यादा गहराई में चला गया और डूब गया. पास ही खड़े उसके भाई और दोस्त ने जोर से चिल्लाना शुरू किया. लोग मदद के लिए पहुंचते उससे पहले हितेंद्र डूब गया था.

जानकारी मिलने पर हितेंद्र के पिता भी दूध तलाई पहुंचे. घटना की जानकारी घंटाघर थाना पुलिस को दी गई. पुलिस टीम के साथ गोताखोर छोटू हैला और सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची. हितेंद्र  के शव को तलाशने के लिए रेस्क्यू टीम ने अपना अभियान शुरू किया. इस दौरान टीम को शव को ढूंढने में कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा. करीब 7 घंटे बाद आखिरकार रेस्क्यू टीम को हितेंद्र के शव को निकालने में सफलता मिल गई. इसके बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया.

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही हितेंद्र के 12वीं कक्षा का रिजल्ट आया था और उसमें फेल हो गया था. हितेंद्र की मौत के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

Reporter- Avinash Jagnawat

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news