Rampur by-election: मंच पर खड़ा समर्थक हंसा तो भड़क गए आजम खान, बोले- ‘इतना सब हो जाने के बाद भी तुम्हारे अंदर हंसने की हिम्मत है’
topStories1hindi1464650

Rampur by-election: मंच पर खड़ा समर्थक हंसा तो भड़क गए आजम खान, बोले- ‘इतना सब हो जाने के बाद भी तुम्हारे अंदर हंसने की हिम्मत है’

Samajwadi Party: रामपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव में प्रचार का जिम्मा आजम खान ही संभाल रहे हैं.  इस सीट पर आगामी पांच दिसंबर को मतदान होगा.

Rampur by-election:  मंच पर खड़ा समर्थक हंसा तो भड़क गए आजम खान, बोले- ‘इतना सब हो जाने के बाद भी तुम्हारे अंदर हंसने की हिम्मत है’

UP News: रामपुर विधानसभा सीट उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने प्रचार का बीड़ा उठाया हुआ है. वह गली-गली जाकर जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हैं लेकिन उनके तल्ख अंदाज अक्सर परेशानी खड़ा कर देते हैं. ऐसा ही कुछ सोमवार देर रात को भी हुआ.

आजम खान के एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान वह अपने ही एक समर्थक पर भड़क गए. बाताया जा रहा है कि आजम खान काफी जज्बाती भाषण दे रहे थे जब एक शख्स मंच पर ही खड़ा हो कर हंस रहा था.

'हम पर कितना हंसोगे'
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यही देख आजम खान बिगड़ गए. उन्होंने कहा, हम पर कितना हंसोगे. हम पर तो दुनिया थूक रही है. हमले ज्यादा बेशर्म कौन हो सकता है. इतना सब हो जाने के बाद भी तुम्हारे अंदर हंसने की हिम्मत है इसके लिए मैं तुम्हें दाद दे सकता हूं.

अब्दुल्ला आजम की उम्र से जुड़े विवाद पर भी टिप्पणी
आजम खान ने इस दौरान उनके बेटे अब्दुल्ला आजम की उम्र से जुड़े विवाद पर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि मैं अपने बेटे की उम्र साबित नहीं कर सका. उसे पैदा करने वाली मां अपने की बेटे की उम्र नहीं बता पाई. मैं और मेरी औलाद अदालत के सामने अपनी बेगुनाही नहीं साबित कर पाई.

बता दें हेट स्पीच मामले में आजम खान को अदालत ने तीन साल की सजा सुनाई है. जिसके बाद उनका विधानसभा सदस्यता रद्द होने की वजह से रामपुर सीट खाली हुई है. इस सीट पर आगामी पांच दिसंबर को मतदान होगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news