Telangana: तेलंगाना में सैकड़ों की भीड़ ने दिनदहाड़े किया अगवा, बेडरूम में घुसकर लड़की को खींचा
topStories1hindi1479571

Telangana: तेलंगाना में सैकड़ों की भीड़ ने दिनदहाड़े किया अगवा, बेडरूम में घुसकर लड़की को खींचा

Telangana Crime News: तेलंगाना में एक लड़की का दिनदहाड़े और सरेआम घर में घुसकर अपहरण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस वारदात के वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सैकड़ों की भीड़ एक घर पर टूटती है और सबकुछ तहसनहस करते हुए लड़की को ले जाती है. इस दौरान उसके पैरेंट्स घायल हो जाते हैं.

Telangana: तेलंगाना में सैकड़ों की भीड़ ने दिनदहाड़े किया अगवा, बेडरूम में घुसकर लड़की को खींचा

Telangana Vaishai Kidnapping Case: तेलंगाना राज्य के रंगा रेड्डी (Ranga Reddy) जिले से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के आदिबटला (Adibatla) इलाके में 100 से ज्यादा लोगों ने घर में घुसकर एक युवती का अपहरण कर लिया. इतना ही नहीं, इन लोगों ने उस लड़की के घर पर जमकर तोड़फोड मचाते हुए उसकी गाड़ी को भी बुरी तरह से डैमेज कर दिया. सैकड़ों की इस भीड़ ने एक बेटी को अगवा करने की वारदात के दौरान उसके पिता को लाठी-डंडों से पीटा. इस घटनाक्रम में वो गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस की जांच जारी 

जिले की राचकोंडा पुलिस के मुताबिक पीड़िता का अपहरण करने के बाद आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और उसे धमकाया. पुलिस ने बताया कि यह एक पूर्व नियोजित वारदात थी. वहीं अगवा हुई लड़की को पुलिस ने छुड़ा लिया है. पीड़िता अभी गहरे सदमे में है. उसकी काउंसलिंग की जरूरत है. फिलहाल तो वह कुछ भी बोल नहीं पा रही है. इस वारदात का मुख्य आरोपी नवीन अभी फरार है. वहीं पुलिस अब इस केस के सभी आरोपियों की पहचान और धरपकड़ के लिए इलाके में लगे सभी सीसीटीवी (CCTV) फुटेज खंगाल रही है. 

इन धाराओं में मामला दर्ज

आदिबातला अपहरण कांड में पुलिस ने नामजद मुख्य आरोपी कोदुदुला नवीन रेड्डी, रूबेन और 50 अन्य लोगों के खिलाफ IPC की धारा 147, 148, 307, 324, 363, 427, 506, 452, 380 R/W, और 149 आईपीसी के तहत भी मामला दर्ज किया है.

बेटी को बेडरूम से खींचा और ले गए: परिजन

वहीं पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गुंडों और अपराधियों की भीड़ उनकी बेटी को उसके बेडरूम से खींचकर ले गई. राचकोंडा के वरिष्ठ पुलिस ऑफिसर सीपी सुधीर बाबू ने कहा, ‘घटना की विभिन्न पहलुओं से जांच के लिए टीमों का गठन किया गया है. हम मामले की तह में जाने के सभी प्रयास कर रहे हैं. निश्चित रूप से यह बहुत गंभीर अपराध है. हम मामले में आईपीसी की धारा 307 यानी हत्या के प्रयास की धारा जोड़ रहे हैं.’

(एएनआई इनपुट के साथ)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news