Gujarat Election 2022: 'मोदी गए तो गुजरात गया', क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने वोटिंग के बीच शेयर किया बाल ठाकरे का वीडियो
Advertisement
trendingNow11465405

Gujarat Election 2022: 'मोदी गए तो गुजरात गया', क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने वोटिंग के बीच शेयर किया बाल ठाकरे का वीडियो

Gujarat Election Phase 1: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने आज दिवंगत बाल ठाकरे का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जामनगर नॉर्थ सीट से रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) उम्मीदवार हैं.

रवींद्र जडेजा ने शेयर किया बाल ठाकरे का वीडियो

Gujarat Phase 1 Election 2022: गुजरात (Gujarat) में पहले चरण के मतदान के बीच क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने शिवसेना (Shiv Sena) के संस्थापक बाल ठाकरे (Bal Tackeray) का एक पुराना वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में बाल ठाकरे कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'नरेंद्र मोदी गए तो गुजरात गया.' रवींद्र जडेजा की तरफ से शेयर किए गए इस पुराने वीडियो में बाल ठाकरे ने गुजरातियों को समझाते हुए दिख रहे हैं. जान लें कि गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 (Gujarat Assembly Election 2022) में रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा बीजेपी की उम्मीदवार हैं और जामनगर नॉर्थ की सीट से चुनावी मैदान में हैं.

रवींद्र जडेजा ने की ये अपील

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने ट्वीट किया, 'अभी भी टाइम है समझ जाओ गुजरातियों.'

पत्नी के लिए जडेजा ने जमकर किया प्रचार

गौरतलब है कि क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने जामनगर नॉर्थ सीट पर बीजेपी उम्मीदवार और अपनी पत्नी रिवाबा जडेजा के लिए जमकर प्रचार-प्रसार किया है. बीजेपी ने रिवाबा जडेजा को मौजूदा विधायक धर्मेद्र सिंह जडेजा की जगह पर चुनावी मैदान में उतारा है.

89 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी

जान लें कि गुजरात में पहले चरण के लिए आज (1 दिसंबर को) मतदान जारी है. गुजरात की 89 विधानसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. पोलिंग बूथों के बाहर लोगों की लंबी कतारें लगी हुई हैं. पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम अरविंद केजरीवाल, गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने भारी संख्या में वोटिंग करने की अपील की है.

चुनाव आयोग के अनुसार, गुजरात में आज 14,382 पोलिंग बूथों पर मतदान जारी है. सभी जगह सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है. जान लीजिए कि गुजरात में आज 89 सीटों पर वोटिंग हो रही है, उनमें से बीजेपी ने 48, कांग्रेस ने 40 और 1 सीट निर्दलीय उम्मीदवार ने पिछले विधानसभा चुनाव में जीती थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news