वरिष्ठ पत्रकार और जी 24 घंटा के एडिटर Anjan Bandyopadhyay का कोरोना से निधन
Advertisement
trendingNow1901946

वरिष्ठ पत्रकार और जी 24 घंटा के एडिटर Anjan Bandyopadhyay का कोरोना से निधन

परिवार के सूत्रों ने बताया कि अप्रैल के मध्य में अंजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद कोरोना से ठीक होकर वह घर भी आ चुके थे लेकिन हालत खराब होने के बाद उन्हें दोबारा भर्ती कराना पड़ा. 

Anjan Bandyopadhyay (फाइल फोटो)

कोलकाता: वरिष्ठ पत्रकार और मशहूर टीवी एंकर अंजन बंदोपाध्याय का रविवार रात को कोलकाता के एक निजी अस्पाल में कोरोना से निधन हो गया. वह करीब एक महीने पहले कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए थे. बांग्ला न्यूज चैनल जी 24 घंटा के एडिटर अंजन बंदोपाध्याय का निधन बीती रात करीब नौ बजकर 25 मिनट पर हुआ. वह 56 साल के थे.

  1. टीवी एंकर अंजन बंदोपाध्याय का निधन
  2. कोरोना वायरस से हुए थे संक्रमित
  3. ममता बनर्जी ने निधन पर जताया दुख

कोरोना के बाद बिगड़ी हालत

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में छपी खबर के मुताबिक परिवार के सूत्रों ने बताया कि अप्रैल के मध्य में अंजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद कोरोना से ठीक होकर वह घर भी आ चुके थे लेकिन हालत खराब होने के बाद उन्हें दोबारा भर्ती कराना पड़ा. 

अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि हालत ज्यादा खराब होने के बाद बंदोपाध्याय को पहले वेंटिलेटर और फिर ECMO पर रखना पड़ा. लेकिन उनकी स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ.

सीएम ममता ने जताया शोक

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंदोपाध्याय के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'अंजन बंदोपाध्याय के निधन से दुखी हूं. वह बंगाल के बेस्ट टीवी एंकर्स में से एक और काफी शानदार पत्रकार थे. हमने हाल के चुनाव कवर करने वालों में से बहुत से लोगों को खो दिया.

ममता ने आगे कहा, 'मेरे पास उनके परिवार और साथियों का दर्द साझा करने के लिए शब्द नहीं हैं. उनकी मां, पत्नी अदिति, बेटी तितली और बड़े भाई अलपन बंदोपाध्याय जो कि राज्य के चीफ सेक्रेटरी भी हैं. बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने भी ट्वीट कर अंजन बंदोपाध्याय को याद किया है.

बता दें अंजन बंदोपाध्याय ने बंगाल विधानसभा चुनाव से ठीक पहले फिर से जी 24 घंटा ज्वाइन किया था. टीवी-9 बांग्ला चैनल के पहले एडिटर के तौर पर काम करने से पहले वह ईटीवी बांग्ला, जी 24 घंटा और आनंद बाजार पत्रिका की डिजिटल यूनिट में भी अपनी सेवाएं दे चुके थे. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news