close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दहेज के लोभियों ने हैवानियत की हदें की पार, दिव्यांग नवविवाहिता के गुप्तांग में डाला पेचकस

मामला जिले के लुंड्रा थाना क्षेत्र का है. जहां ससुराल वालों ने एक दिव्यांग नवविवाहिता के प्राइवेट पार्ट में पेचकस से कई वार किए.

दहेज के लोभियों ने हैवानियत की हदें की पार, दिव्यांग नवविवाहिता के गुप्तांग में डाला पेचकस
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

अम्बिकापुर: सरगुजा जिले के लुंड्रा इलाके मे महिला उत्पीड़न का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप या आगबबूला हो जाएंगे या फिर आपको शादी विवाह से भरोसा उठ जाएगा. मामला जिले के लुंड्रा थाना क्षेत्र का है. जहां ससुराल वालों ने एक दिव्यांग नवविवाहिता के प्राइवेट पार्ट में पेचकस से कई वार किए. जिसके बाद से विवाहिता की हालत नाजुक बनी हुई है. तो वहीं इस दिल दहला देने वाली घटना पर कोतवाली थाना मे ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.  अम्बिकापुर के मायापुर मे की रहने वाली नवविवाहिता का निकाह कुछ महीने पहले लुंड्रा के रहने वाले मोहम्मद शहजाद मंसूरी से 2016 मे हुआ था.

जिसके बाद ससुराल वालों की दहेज की मांग बढ़ती गई. बीमार हो जाने के कारण मायके वालों ने नवविवाहिता को अम्बिकापुर बुला लिया. जिसके बाद कुछ ही दिन में ससुराल वाले उसको लेने घर ना जाकर महिला थाना पहुंच गए. जिसके बाद महिला थाने में बातचीत के बाद नवविवाहिता को उसके ससुराल भेजा गया.

दहेज के लालची ससुराल वालों पर हैवानियत इस कदर सवार थी कि उन लोगों ने नवविवाहिता पर जुल्म ढहाने शुरू कर दिए. पहले कान और जुबान से दिव्यांग विवाहिता के पहले हाथ पैर बांध दिए. फिर उसके शरीर के नीचले हिस्से के प्राइवेट पार्ट मे पेचकश से कई बार वार किए गए. घटना के बाद आनन फानन मे पीड़ित को अंबिकापुर मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जहां उसकी हालत दयनीय बनी हुई है. फिलहाल घटना की गंभीरता को देखते हुए लुण्ड्रा थाना क्षेत्र के मामले की एफआईआर अम्बिकापुर कोतवाली मे दर्ज कर ली गई है. और आगे की जांच कार्यवाही और गिरफ्तारी के लिए कोतवाली पुलिस ने डायरी लुण्ड्रा पुलिस को सौंप दी है.