Rohini Shootout पर बड़ा खुलासा, जेल में बंद टिल्लू ऐसे ले रहा था पल-पल की जानकारी
Advertisement
trendingNow1994786

Rohini Shootout पर बड़ा खुलासा, जेल में बंद टिल्लू ऐसे ले रहा था पल-पल की जानकारी

Shootout In Rohini Court: गैंगस्टर टिल्लू ने अति संवेदनशील जेल में बैठकर शूटआउट का प्लान बनाया और बदमाशों के जरिए वारदात को अंजाम भी दिलवाया, लेकिन दिल्ली पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी.

गैंगस्टर टिल्लू (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: रोहिणी कोर्ट शूटआउट (Rohini Court Shootout) मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. तिहाड़ की मंडोली जेल में बंद गैंगस्टर टिल्लू (Gangster Tillu) शूटआउट के पहले और शूटआउट के बाद लगातार सभी बदमाशों के संपर्क में था.

  1. मंडोली जेल में बंद है गैंगस्टर टिल्लू
  2. टिल्लू ने गैंगस्टर्स को भागने के लिए कहा
  3. जेल की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक

जेल के अंदर से बदमाशों के संपर्क में था टिल्लू

सूत्रों के मुताबिक, गैंगस्टर टिल्लू मंडोली जेल (Mandoli Jail) के अंदर बड़े आराम से बैठकर इंटरनेट कॉलिंग के जरिए शूटआउट में मारे गए दोनों बदमाशों से शूटआउट की पल-पल की जानकारी ले रहा था. इसके बाद टिल्लू ने विनय और उमंग को भी इंटरनेट के जरिए फोन किया और कहा कि तुम लोग भी रोहिणी कोर्ट में मौजूद रहना और मुझे हालात बताते रहना.

ये भी पढ़ें- दिल्ली की ये 7 जगहें देखने में लगती हैं बिल्कुल विदेश जैसी, आंखें भी खा सकती हैं धोखा

टिल्लू ने गैंगस्टर्स से पूछे ये सवाल

जान लें कि टिल्लू ने शूटआउट से पहले उन दोनों बदमाशों को फिर से फोन किया और पूछा कि तुम कहां हो? जब टिल्लू को पता चला कि दोनों बदमाश कोर्ट रूम के अंदर जाकर बैठ गए हैं और अंदर-बाहर दोनों जगह भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है तो टिल्लू को लगा कि इनका बचना मुश्किल हो जाएगा.

इसके बाद टिल्लू ने फिर से दो अन्य बदमाशों विनय और उमंग को फोन किया और पूछा कि तुम अभी कहां हो? दोनों ने बताया कि वो कोर्ट की पार्किंग में हैं. फिर टिल्लू ने कहा कि तुरंत वहां से भाग जाओ.

ये भी पढ़ें- यहां मिला नरक का कुआं, अंदर का नजारा देख कांप जाएगी रूह

दिल्ली पुलिस को नहीं लगी भनक

यानी इस बात से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुरक्षा में कितनी बड़ी चूक हुई है. तिहाड़ जैसी अति संवेदनशील जेल के अंदर से एक गैंगस्टर पूरे शूटआउट को इंटरनेट कॉलिंग के जरिए प्लान करता है, पल-पल की जानकारी लेता है और दिल्ली पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगती है.

LIVE TV

Trending news