ड्रग्स मामले में संलिप्त कलाकारों की फिल्म शूटिंग बंद कराएंगे RPI कार्यकर्ता: अठावले

ड्रग्स मामले में संलिप्त कलाकारों को ब्लैक लिस्ट करते हुए फिल्म निर्माताओं द्वारा उन्हें काम ना देने की अपील भी की. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि अगर फिल्म निर्माता ऐसा नहीं करते हैं तो आरपीआई कार्यकर्ता इसका विरोध करते हुए शूटिंग बंद करने भी पहुंच सकते हैं

ड्रग्स मामले में संलिप्त कलाकारों की फिल्म शूटिंग बंद कराएंगे RPI कार्यकर्ता: अठावले
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (SSR) के कथित सुसाइड मामले की जांच कर रही सीबीआई पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने सवाल उठाए हैं. मंत्री ने कहा कि SSR अगर आत्महत्या करता तो मौके पर सुसाइड नोट जरूर मिलता. ये मामला सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा की हत्या से जुड़ा हुआ है. इसलिए CBI को ढंग से जांच करनी चाहिए.

अठावले ने दिशा सालियान केस की जांच भी सीबीआई से कराने की मांग की. वहीं ड्रग्स मामले में संलिप्त कलाकारों को ब्लैक लिस्ट करते हुए फिल्म निर्माताओं द्वारा उन्हें काम ना देने की अपील भी की. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि अगर फिल्म निर्माता ऐसा नहीं करते हैं तो आरपीआई कार्यकर्ता इसका विरोध करते हुए शूटिंग बंद करने भी पहुंच सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- Exclusive: श्रद्धा ने पार्टी की बात कबूली, सामने आई चैट जिसके बारे में NCB कर रही पूछताछ

इसके साथ ही आठपले ने बताया कि पायल घोष को न्याय दिलाने के लिए आरपीआई ने आंदोलन का एलान किया. और जल्द ही अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी के लिए ओशिवारा पुलिस स्टेशन का घेराव भी करेंगे. 

अठावले ने कहा कि सुशांत प्रकरण के बाद NCB द्वारा जारी जांच से बॉलीवुड का शर्मनाक चेहरे का उजागर हुआ है. लेकिन अभिनेत्रियों के साथ-साथ अभिनेता, निर्माता, निर्देशक का भी नाम सामने आना जरूरी है. वहीं NCB की जांच के साथ-साथ सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों का भी नाम शीघ्र सामने आना चाहिए. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.