Exclusive: श्रद्धा ने पार्टी की बात कबूली, सामने आई चैट जिसके बारे में NCB कर रही पूछताछ

 इस चैट में श्रद्धा जया साहा से सीबीडी ऑइल के बारे में चैट कर रही थी.

Exclusive: श्रद्धा ने पार्टी की बात कबूली, सामने आई चैट जिसके बारे में NCB कर रही पूछताछ

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में NCB ड्रग्स एंगल की जांच करने में लगी है. उसकी दो टीमें अलग- अलग जगहों पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ कर रही हैं. ऐसे में अब ZEE NEWS के हाथ वह चैट लग चुकी है जिसके बारे में NCB श्रद्धा से पूछताछ कर रही है. 

ये वही चैट है जिसके बारे में एनसीबी के अधिकारियों ने श्रद्धा कपूर से पूछताछ की. इस चैट में श्रद्धा जया साहा से सीबीडी ऑइल के बारे में चैट कर रही थी.

श्रद्धा ने दिया यह बयान
सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी के सामने श्रद्धा कपूर ने ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया. खुद पर लगे आरोपों को भी खारिज किया है. श्रद्धा कपूर ने पूछताछ के दौरान एनसीबी अधिकारियों को बताया कि 'छिछोरे' फिल्म की रिलीज के बाद एक पार्टी पावना फार्म हाउस में हुई थी. दोपहर तकरीबन 3 बजे हम पहुंचे थे. लंच के बाद हम बोट में वहां के आयलेंड पर पहुंचे थे जहां पर देर रात तक पार्टी हुई थी. जिसमें म्यूजिक के साथ रात भर पार्टी चली. लेकिन मेने उस पार्टी में कोई ड्रग्स लिया नहीं था. श्रद्धा ने यह भी बताया कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को अपनी वैनिटी वैन और कभी-कभी सेट पर फिल्म की शूटिंग के दौरान ड्रग्स का सेवन करते देखा है. एनसीबी ने श्रद्धा को उनका जया के साथ ड्रग चैट भी दिखाया जिसपर उन्होंने अब तक कोई साफ जवाब नहीं दिया है, श्रद्धा से पूछताछ अब भी जारी है.

जानकारी के मुताबिक NCB जोनल ऑफिस में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से चल रही पूछताछ में तीन महिला अधिकारी समेत 6 अफसर शामिल हैं. पूछताछ से पहले उन्हें अपना मोबाइल फोन केबिन के बाहर रखने को कहा गया. उसके बाद NCB के जोनल ऑफिस में अधिकारियों ने उससे पूछताछ शुरू कर दी. इस पूछताछ के साथ ही श्रद्धा कपूर से उनका बयान भी दर्ज करवाया जा रहा है. 

इससे पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी आज सुबह  NCB के गेस्ट हाउस पहुंचीं थी. जहां पर दिल्ली से आई  NCB की SIT के अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं. शुरुआत के दो घंटे तक उनसे अकेले में पूछताछ की गई. उसके बाद अब उन्हें और उनकी मैनेजर करिश्मा को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जा रही है. दरअसल दीपिका और उनकी मैनेजर की एक ड्रग चैट सामने आई थी. जिसमें दोनों ड्रग्स के बारे में बात कर रही थी. एनसीबी अधिकारी इस ड्रग चैट का राज जानना चाहते हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Video-