सचिन ने नहीं किया था सीमा को प्रपोज, दोनों की प्रेम कहानी की बड़ी सच्चाई आई सामने
Advertisement

सचिन ने नहीं किया था सीमा को प्रपोज, दोनों की प्रेम कहानी की बड़ी सच्चाई आई सामने

Sachin-Seema: नोएडा सचिन और पाकिस्तान की सीमा हैदर के प्यार के किस्से आजकर हर जुबां पर सुनने को मिल रहे हैं. पबजी गेम से शुरू हुई दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदली तो दोनों ने सरहद की बंदिशों को तोड़कर एक-दूसरे शादी कर ली.

सचिन ने नहीं किया था सीमा को प्रपोज, दोनों की प्रेम कहानी की बड़ी सच्चाई आई सामने

Sachin-Seema: नोएडा सचिन और पाकिस्तान की सीमा हैदर के प्यार के किस्से आजकर हर जुबां पर सुनने को मिल रहे हैं. पबजी गेम से शुरू हुई दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदली तो दोनों ने सरहद की बंदिशों को तोड़कर एक-दूसरे शादी कर ली. सचिन के साथ रह रही सीमा के जासूस होने का भी शक किया जा रहा है. लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं. अब दोनों का एक नया वीडियो सामने आया है. जिसमें दोनों के प्यार की बड़ी सच्चाई का खुलासा हुआ है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों सचिन और सीमा के वीडियो छाए हुए हैं. इस वीडियो में शख्स सचिन से पूछता है कि कैसे तुमने सीमा को पटा लिया. यह सवाल सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. फिर सचिन कहता है कि उसने सीमा को नहीं पटाया. सीमा ने उसे पटाया. सचिन ने कहा कि सीमा ने वॉट्सऐप पर उसे प्रपोज किया था. जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार किया. वीडियो में दोनों ही हंसते हुए दिखाई दिए.

बता दें कि पाकिस्तानी सीमा हैदर को देखने के लिए सचिन के घर पर खूब भीड़ जुट रही है. लोग दूर-दूर से सीमा से मिलने और उससे बात करने की इच्छा लेकर सचिन के घर पर पहुंच रहे हैं. सीमा और सचिन की सुरक्षा को लेकर प्रशासन भी सतर्कता बरत रहा है. सचिन के घर के बाहर पुलिसकर्मी 24 घंटे पहरा दे रहे हैं. 

सचिन के घर बढ़ती भीड़ को देखते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस को अलर्ट मोड में है. उत्तर प्रदेश के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सीमा पर संभावित हमलों के बारे में चिंता व्यक्त की. पुलिस अधिकारी ने चेतावनी दी कि भीड़ के सदस्य या मीडिया कर्मियों के भेष में कोई बदमाश सीमा पर जानलेवा हमला कर सकता है. पुलिस सीमा और सचिन के घर पर लगातार निगरानी रख रही है.

ग्रेटर नोएडा में रबूपुरा में सचिन के घर के आसपास वर्दी और सादे कपड़ों में पुलिस अधिकारी सावधानी से तैनात हैं. सूत्रों की मानें तो केंद्र सरकार फिलहाल सीमा को पाकिस्तान वापस नहीं भेजेगी. सीमा के भविष्य पर अंतिम निर्णय विदेश मंत्रालय और केंद्र सरकार को करना है.

Trending news