सागर धनखड़ मर्डर केस में बड़ा खुलासा, सुशील कुमार ने कुत्ते पर भी चलाई थी गोली
Advertisement
trendingNow11068430

सागर धनखड़ मर्डर केस में बड़ा खुलासा, सुशील कुमार ने कुत्ते पर भी चलाई थी गोली

Sagar Dhankhar Murder Case: सागर धनखड़ मर्डर केस में नया खुलासा हुआ है. पुलिस की चार्जशीट में सामने आया है कि आरोपी पहलवान सुशील कुमार ने गुस्से में आग बबूला होकर हत्या को अंजाम दिया था.

सागर धनखड़ हत्याकांड. (फाइल फोटो)

Sagar Dhankhar Murder Case: दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुए पहलवान सागर धनखड़ हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट के बाद सप्लीमेंट्री चार्जशीट भी रोहिणी कोर्ट में दाखिल कर दी है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक चार्जशीट में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.

  1. सागर धनखड़ की हत्या का मामला
  2. छत्रसाल स्टेडियम में हुई थी हत्या
  3. सुशील ने कुत्ते पर भी की थी फायरिंग

'इनको जिंदा नहीं छोड़ना है'

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड के मुख्य आरोपी सुशील पहलवान के साथी राहुल, अनिल धीमान और अन्य आरोपियों के बयानों के आधार पर सप्लीमेंट्री चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की है. इसमें आरोपी ने पुलिस को बताया की जब हम सागर पहलवान और उसके साथियों भगतू और सोनू महाल को पीटते हुए छत्रसाल स्टेडियम लेकर आए, तो सुशील कुमार ने कहा, 'आज इनको जिंदा नहीं छोड़ना है'. 

'मैं यहां का गुंडा हूं..'

गुस्से में आग बबूला सुशील ने यह भी कहा कि 'मैं यहां का गुंडा हूं.. तुम मेरे फ्लैट पर कब्जा कैसे कर सकते हो'. आरोपी हॉकी, बेसबॉल और डंडे से 30-40 मिनट तक तीनों की पिटाई करते रहे. 

किसान आंदोलन में शामिल हुए आरोपी

चार्जशीट के मुताबिक पुलिस का सायरन सुनते ही आरोपी सागर और सोनू को छोड़कर भाग गए. इसके बाद सभी आरोपी टीकरी बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में भी शामिल हुए.

सुशील ने कुत्ते पर भी चलाई गोली

क्राइम ब्रांच के सीनियर ऑफिसर के मुताबिक सागर धनखड़ हत्याकांड के सहआरोपी राहुल ने पुलिस को बताया की मर्डर वाले दिन सुशील पहलवान गुस्से में इस कदर आग बबूला था की उसने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से भोंक रहे कुत्ते पर भी गोली चला दी थी. लेकिन, गोली कुत्ते को लगी नहीं.

क्योंकि सुशील यही चाहता था..

सागर धनखड़ की हत्या के मामले में सुशील का साथ देने वाले अनिल धीमान ने पुलिस को बताया की उसने (सुशील कुमार) 4-5 मई 2021 की रात को कई लोगों को स्टेडियम में बुलाया और कहा था कि वह 'कुछ लोगों को सबक सिखाना चाहता हैं'. धीमान ने बताया कि उनका इरादा सागर को मारने का था, क्योंकि सुशील यही चाहता था.

बीते साल 23 मई को हुआ था गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पहलवान सुशील कुमार को उसके दोस्त अजय के साथ 23 मई को दिल्ली के मुंडका से गिरफ्तार किया था.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news