Sanjay Raut को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा- AK-47 से उड़ा दूंगा मूसेवाला टाइप, पुलिस ने युवक को दबोचा
Advertisement

Sanjay Raut को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा- AK-47 से उड़ा दूंगा मूसेवाला टाइप, पुलिस ने युवक को दबोचा

Maharashtra Politics: उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट के शिवसेना नेता संजय राउत को जान से मारने की धमकी मिली है, इस मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने धमकी देने वाले एक शख्स को पुणे से हिरासत में लिया है. इस बात की जानकारी खुद पुलिस ने शनिवार को दी है.

फाइल फोटो

Sanjay Raut Received Threats: उद्धव बालासाहब ठाकरे (Uddhav Balasaheb Thackeray) गुट वाले शिवसेना के बड़े नेता संजय राउत को जान से मारने की धमकी मिली है. राउत को मिले संदेश में उन्हें कथित तौर पर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह मार डालने की धमकी दी गई थी. आपको बता दें कि मूसेवाला की पिछले साल मई में पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. बाद में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के सदस्य गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी.

मामले की विस्तार से होगी जांच

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Deputy Chief Minister Devendra Fadnavis) ने कहा कि धमकी देने वाले शख्स की पहचान कर ली गई है और ऐसा प्रतीत होता है कि उसने शराब के नशे में ये संदेश भेजा था, हालांकि उन्होंने भरोसा दिलाया कि मामले की विस्तार से जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

संजय राउत ने पुलिस थाने में की थी शिकायत

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि संजय राउत ने कंजूरमार्ग पुलिस थाने (Kanjurmarg Police Station) में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद मुंबई और पुणे पुलिस (Mumbai and Pune Police) ने शुक्रवार रात एक संयुक्त अभियान चलाकर खराड़ी क्षेत्र से एक युवक को हिरासत में लिया जिसकी उम्र 20 से 25 साल के बीच होने का अनुमान है. अधिकारी के मुताबिक संदेश में राउत को ‘हिंदू विरोधी’ (Anti-Hindu) बताते हुए लिखा गया था कि दिल्ली में मिल तू, AK-47 से उड़ा दूंगा मूसेवाला टाइप, लॉरेंस की ओर से संदेश है, सोच कि सलमान और तू फिक्स, तैयार रहना. उन्होंने बताया कि पुलिस को अंदेशा है कि संदेश में जिस लॉरेंस का जिक्र किया गया है, वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई है.

सलमान खान को मिली धमकी की हो रही जांच

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के तीन सदस्यों ने मूसेवाला की हत्या के कुछ दिनों बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को हत्या की धमकी वाला संदेश भेजा था. अधिकारी के अनुसार राउत को हत्या की धमकी वाला संदेश भेजने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस सलमान खान को धमकी भरा मैसेज भेजे जाने के मामले की पहले से ही जांच कर रही है और राउत मामले में हिरासत में लिए गए युवक से सलमान मामले के सिलसिले में भी पूछताछ की जाएगी.

(इनपुट: एजेंसी)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news