महिला अधिकारी के पीछे पड़ा था SDM, करता था परेशान; पुलिस ने किया अरेस्‍ट
Advertisement
trendingNow11024198

महिला अधिकारी के पीछे पड़ा था SDM, करता था परेशान; पुलिस ने किया अरेस्‍ट

महिला अधिकारी का पीछा करने व ब्लैकमेल करने के आरोप में उपजिलाधिकारी को गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि उपजिलाधिकारी में महिला अधिकारी के प्राइवेट फोटो वीडियो वायरल कर दिए थे.

फाइल फोटो.

अहमदाबाद: अहमदाबाद की साइबर क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को उपजिलाधिकारी को एक महिला सरकारी अधिकारी को उनकी प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो की मदद से ब्लैकमेल करने व उनका पीछा करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. उपजिलाधिकारी ने ये वीडियो उस समय बनाए, जब वे दोनों एक साथ काम कर रहे थे और मित्र बन गए थे. 

  1. महिला अधिकारी का SDM करता था पीछा
  2. 9 अलग-अलग नंबरों से भेजे अश्लील मैसेज
  3. प्राइवेट फोटो और वीडियो किए वायरल
  4.  

शादी के बाद भी बना रहा था ये दबाव

पुलिस उपायुक्त (साइबर क्राइम) अमित वसावा ने कहा कि महिला अधिकारी ने अरावली जिले में उपजिलाधिकारी के रूप में कार्यरत राज्य सरकार के अधिकारी मयंक पटेल (28) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने कहा कि शादीशुदा होने के बावजूद आरोपी पीड़िता पर संबंध बनाए रखने के लिए दबाव बना रहा था और जब महिला ने इनकार कर दिया तो पटेल तस्वीरों और वीडियो का इस्तेमाल करके परेशान करने लगा.

यह भी पढ़ें: नौकरी से निकाला तो मालिक की पत्नी का किया मर्डर, गला दबाकर दिए बिजली के झटके

9 अलग-अलग नंबरों से करता था मैसेज

पटेल को आईपीसी की धारा 354-डी (पीछा करना), 500 (मानहानि), 506 (आपराधिक धमकी) सहित विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. वसावा ने कहा कि आरोपी के खिलाफ निजता भंग करने और पीड़िता और उसके रिश्तेदारों को अश्लील कंटेंट भेजने पर आईटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है. आरोपी ने पीड़िता को फोन व मैसेज करने के लिए नौ अलग-अलग नंबरों का इस्तेमाल किया.

LIVE TV
 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news