Breaking News: त्राल में जैश का टॉप कमांडर घिरा, बांदीपुरा में 7 आतंकी गिरफ्तार
Advertisement

Breaking News: त्राल में जैश का टॉप कमांडर घिरा, बांदीपुरा में 7 आतंकी गिरफ्तार

सुरक्षाबलों ने जैश के एक टॉप कमांडर कारी यासिर के साथ ही दो अन्य आतंकियों को घेरा हुआ है. 

(फोटो साभार - ANI)

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुलवामा जिले के त्राल में शनिवार सुबह से आतंकियों (Terrorists) और सुरक्षाबलों  (Security forces) के बीच मुठभेड़ (encounter) जारी है. सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के एक टॉप कमांडर कारी यासिर और दो अन्य आतंकियों को घेरा हुआ है. 

सूत्रों के मुताबिक कारी यासिर जैश के लिए फिदायीन दस्ता तैयार करने का काम करता है. इसकी तलाश सुरक्षा बलों को लंबे समय थी. 

वहीं दूसरी तरफ सुरक्षाबलों को एक और बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. सुरक्षाबलों ने बांदीपुरा से 7 आतंकियों को भी गिरफ्तार किया है. 

बता दें शुक्रवार (24 जनवरी) को कारी यासिर के सहयोगी अबु सैफुल्ला उर्फ अबु कासिम को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराया था. कासिम को दक्षिण कश्मीर में एक मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने मार गिराया.  सूत्रों के मुताबिक, कासिम दक्षिण कश्मीर के त्राल और ख्रेव इलाकों में एक साल से अधिक समय से सक्रिय था . 

पुलिस के अनुसार, मारा गया आतंकवादी पांच अगस्त को अनुच्छेद 370 को रद्द करने के बाद की हत्याओं में शामिल था. यह कहा जा रहा है कि वह पोस्टर लगाने में भी शामिल था, जिसमें एसपीओ को धमकी दी गई थी, जबकि गैर-स्थानीय मजदूरों को घाटी छोड़ने के लिए कहा गया था.

Trending news