WATCH: आजादी के जश्न में कुछ इस अंदाज में दिखीं सीमा हैदर और अंजू, सामने आया वीडियो
Advertisement
trendingNow11823659

WATCH: आजादी के जश्न में कुछ इस अंदाज में दिखीं सीमा हैदर और अंजू, सामने आया वीडियो

Anju Pakistan: अंजू और सीमा (Seema) अब अपने नए देश के साथ प्यार दिखाने की कोशिश में है और स्वतंत्रता दिवस से बेहतर मौका भला कहां हो सकता है. दोनों के नए वीडियो सामने आए हैं.

WATCH: आजादी के जश्न में कुछ इस अंदाज में दिखीं सीमा हैदर और अंजू, सामने आया वीडियो

Seema Haider Video: भारत से पाकिस्तान (Pakistan) गईं अंजू (Anju) और पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर (Seema Haider) दोनों की कहानी एक जैसी है. जज्बात एक हैं और मुल्क अलग-अलग हैं. एक हिंदुस्तान की है तो दूसरी पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की है. अंजू पाकिस्तान में पाकिस्तान की आजादी का जश्न मना रही हैं तो वहीं सीमा हिंदुस्तान में स्वतंत्रता दिवस से पहले हर घर तिरंगा अभियान में शामिल होकर तिरंगा फहरा रही हैं.

क्या भारत लौटेगी अंजू?

हिंदुस्तान में पति और बच्चों को छोड़ प्यार के खातिर सरहद पार कर पाकिस्तान गईं अंजू का एक नया वीडियो और बयान सामने आया है. सबसे पहले हम आपको अंजू के उस बयान को सुनवाते हैं जिसमें उसके ड्रामेबाजी का नया एपिसोड है. अंजू ने दावा किया कि वो जल्द ही भारत लौटेगी और नसरुल्ला को भी साथ लेकर आएगी. इस वीडियो मैसेज में अंजू के साथ नसरुल्ला भी नजर आ रहा लेकिन अंजू के इस वीडियो मैसेज पर उसके पहले पति अरविंद ने कई सवाल खड़े किए हैं.

अंजू ने मनाया पाकिस्तान की आजादी का जश्न

अब आपको भारत की रहने वाली अंजू का पाकिस्तान से आए एक नए वीडियो को दिखाते हैं. इसमें अंजू पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रही है. इस वीडियो में अंजू के साथ नसरुल्ला और अन्य कई व्यक्ति हैं जो केक काट रहे हैं. आज यानी 14 अगस्त को पाकिस्तान अपना स्वतंत्रता दिवस मनाता है जिसे लेकर अंजू जश्न मना रही है.

सीमा हैदर ने लहराया तिरंगा

वहीं, दूसरी तरफ हिंदुस्तान में भी स्वतंत्रता दिवस का जश्न शुरू हो गया है. जहां सीमा हैदर भारत में हर घर तिरंगा अभियान का हिस्सा बनीं. सीमा ने तिरंगे के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर खुद को भारत के रंग में रंगा दिखाने की कोशिश की है. सीमा हैदर ने सचिन के साथ उसके घर पर तिरंगा फहराया. इस दौरान सीमा के बच्चे और उनके वकील एपी सिंह के साथ कुछ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. पूरा देश जब स्वतंत्रता दिवस की तैयारी में जुटा है तो सीमा भी भारत की आजादी का उत्सव मना रही है. इस दौरान सीमा ने एक बार फिर भारत में रहने देने की गुहार लगाई है.

सीमा पार वाली मोहब्बत की दास्तां हर दिन अलग-अलग रूप और नए-नए अंदाज में नजर आ रही है. दोनों महिलाओं सीमा और अंजू ने अपना देश बदल लिया है. अंजू और सीमा अब अपने नए देश के साथ प्यार दिखाने में जुटी हैं. पाकिस्तान जाकर अंजू का ड्रामा जारी है. आगे क्या होगा इसे लेकर कई सवाल हैं. मगर जिस तरह उसकी हरकतें हैं और जिस अंदाज में वो पल-पल बयान बदल रही है उससे साफ है कि बहुत कुछ ऐसा है जो अभी सामने आना बाकी है.

Trending news