Seema haider news: सीमा हैदर की प्रेग्नेंसी से उठा पर्दा, खुद सामने आकर बता दी हकीकत
Advertisement
trendingNow11824463

Seema haider news: सीमा हैदर की प्रेग्नेंसी से उठा पर्दा, खुद सामने आकर बता दी हकीकत

Seema haider Love Story: भारत में अवैध तरीके से दाखिल हुई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को लेकर आए दिन एक से बढ़कर एक दावे किए जा रहे हैं. हाल ही में कई लोगों ने यह दावा कि सीमा हैदर प्रेग्नेंट है. अब इस सवाल को लेकर सीमा हैदर ने खुद सफाई दी है. जानिए प्रेग्नेंसी के सवाल पर क्या कहती है सीमा हैदर?

फाइल फोटो

Seema Haider and Sachin Love Story: भारत की सीमा में गैरकानूनी रूप से दाखिल हुई सीमा हैदर के प्रेग्नेंसी की खबर चारों तरफ आग की तरह फैल रही है. इस पर सीमा हैदर ने खुद सफाई दी है. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. प्रेग्नेंसी के दावे पर चुप्पी तोड़ते हुए सीमा ने कहा कि यह मेरा निजी मामला है. हालांकि, सीमा ने ऐसा कुछ कहा कि इस दावे पर मुहर लगती हुई नजर आई. इससे पहले सीमा नोएडा के रबूपुरा इलाके में ध्वाजारोहण करते हुए दिखाई दी. इस वक्त सीमा का भारतीय पति सचिन भी वहां मौजूद था. तिरंगे वाली चुनरी से लिपटी सीमा ने 'भारत माता की जय' के नारे लगा लहा रही थी.

सचीन-सीमा पर बन रही फिल्म

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन मीणा पर एक फिल्मी भी बन रही है. जिसका नाम 'कराची टू नोएडा" फिल्म बताया जा रहा था. मूवी के शूटिंग लगातार जारी है. फिल्म में सीमा के मंदिर जाने, बाजारों में तिरंगा लहराने और साथ-साथ बॉर्डर पर अपने बच्चों के साथ खड़े होने जैसे शॉट्स को फिल्माया गया है. फिल्म की शूटिंग नोएडा, गाजियाबाद और हापुड़ में चल रही है. वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने फिल्म की शूटिंग बंद करने की चेतावनी दी है और ऐसा न करने पर कार्रवाई के लिए तैयार रहने को कहा है. इस पर फिल्म के डायरेक्टर अमित जानी ने मनसे को जवाब देते हुए एक वीडियो जारी किया है। इसमें कहा है कि 19 अगस्त को मुंबई आ रहा हूं, जो करना है कर लेना.

आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी के सवाल पर सीमा हैदर ने कहा कि मैं प्रेग्नेंट हूं या नहीं यह मेरा निजी मामला है. सीमा ने आगे कहा कि मैं सबको बताना भी नहीं चाहती हूं, बोलूंगी तो नजर लग जाती है. इसलिए मैं इस बारे में और अधिक नहीं कहूंगी.

(इनपुट: एजेंसी)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news