नागिन ने लिया नाग की हत्या का बदला, बच्चे को डस कर बना दिया नाग!
Advertisement
trendingNow11777156

नागिन ने लिया नाग की हत्या का बदला, बच्चे को डस कर बना दिया नाग!

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में नागिन के बदला लेना की कथित घटना ने सभी को हैरान कर दिया है. लोग इसे नाग के मारे जाने के बाद नागिन का गुस्सा बता रहे हैं. कहा जा रहा है कि नागिन अब तक 6 लोगों को अपना शिकार बनाकर मौत के घाट उतार चुकी है.

नागिन ने लिया नाग की हत्या का बदला, बच्चे को डस कर बना दिया नाग!

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में नागिन के बदला लेना की कथित घटना ने सभी को हैरान कर दिया है. लोग इसे नाग के मारे जाने के बाद नागिन का गुस्सा बता रहे हैं. कहा जा रहा है कि नागिन अब तक 6 लोगों को अपना शिकार बनाकर मौत के घाट उतार चुकी है. चौंकाने वाली बात यह है कि नागिन ने अंत में एक बच्चे को डस कर नाग बना दिया. आइये आपको बताते हैं इस हैरान कर देने वाली वारदात के बारे में.

दरअसल यह पूरा मामला बेगूसराय के बरौनी प्रखंड के हरपुर गांव का है. जहां नाग पंचमी की रात सुमित कुमार नाम के किशोर को एक सांप ने डस लिया. बच्चे को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. किशोर के परिवार वालों ने बताया कि उनके पूर्वजों ने 10 साल पहले घर के निर्माण के दौरान एक सांप को मार दिया था. जिसके बाद नागीन बदला ले रही है. नागिन ने बदले में अब तक छह लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

लोगों की मानें तो यह नागिन 11 महीने पूरे होने के बाद किसी ना किसी को अपना शिकार बनाती है. चौंकाने वाली बात यह है कि हाल में इस नागिन के काटने से घायल बच्चा बिलकुल सांप की तरह हरकत कर रहा है. जिसका इलाज सदर अस्पताल मे चल रहा है. फिलहाल लोगों ने उस खतरनाक नागिन को पकड़ लिया है और उसकी पूजा अर्चना कर सांप से अपनी गलतीयों को माफ कर देने की प्रार्थना कर रहे हैं.

वहीं, डॉक्टरो का कहना है की सांप के काटने के बाद कई तरह के लक्षण होते हैं, पर इस तरह का लक्षण कम ही देखने को मिला है. डॉक्टरों ने बताया कि हमला करने वाला सांप या नागिन बहुत ही जहरीला है. इसके काटने से शरीर में कई तरह के लक्षण सामने आ सकते हैं. सिविल सर्जन प्रमोद कुमार सिंह ने इस संबंध में बताया कि सांप के काटने से नर्वस सिस्टम में समस्या उत्पन्न हो जाती है सांप के काटने से आवाज़ मे बदलाव लकवा के लक्षण सहित दूसरे रोग भी हो जाते हैं. जिस तरह का लक्षण बच्चे में है, वह कम ही पाया जाता है. फिलहाल बच्चा खतरे से बाहर है.

Trending news