चेन्नई में चल रहा था सेक्स 'सैलून', अभी कई बड़े खुलासे होने बाकि, जानें पूरा माजरा
Advertisement
trendingNow11605722

चेन्नई में चल रहा था सेक्स 'सैलून', अभी कई बड़े खुलासे होने बाकि, जानें पूरा माजरा

Sex salon busted in Chennai: चेन्नई में ब्यूटी सैलून के आड़ में जिस्मफरोशी के धंधे का बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने रेड डालकर सैलून में काम करने वाली से दो महिलाओं को छुड़ाया है. पुलिस के मुताबिक इस सैलून में देह व्यापार का रैकेट चलाया जा रहा था.

चेन्नई में चल रहा था सेक्स 'सैलून', अभी कई बड़े खुलासे होने बाकि, जानें पूरा माजरा

Sex salon busted in Chennai: चेन्नई में ब्यूटी सैलून के आड़ में जिस्मफरोशी के धंधे का बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने रेड डालकर सैलून में काम करने वाली से दो महिलाओं को छुड़ाया है. पुलिस के मुताबिक इस सैलून में देह व्यापार का रैकेट चलाया जा रहा था. शनिवार को रेड डाली गई और एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपी की पहचान सैलून के मालिक 33 वर्षीय मुनियांडी के रूप में हुई.

सैलून के मालिक पर युवतियों को वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर करने का आरोप लगा है. अन्ना नगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि एक ब्यूटी सैलून के वेश्यावृत्ति में शामिल होने की गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई. इस दौरान दो महिलाओं ने पुलिस के सामने बयान दिया कि मुनियांडी द्वारा उन्हें वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया जा रहा है.

मुनियांडी को गिरफ्तार कर न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

ग्रेटर चेन्नई पुलिस के सूत्रों ने बताया कि पुलिस जल्द ही शहर में ब्यूटी पार्लर और ऐसे अन्य संस्थानों की तलाशी लेगी ताकि यह पता लगाया जा सके कि कोई अन्य ब्यूटी पार्लर या स्पा किसी अवैध गतिविधियों में शामिल तो नहीं है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news