सामने आया कोचिंग संचालक का 'राक्षसी रूप', IAS का सपना दिखा लूटी नाबालिगों की इज्जत
Advertisement
trendingNow11726810

सामने आया कोचिंग संचालक का 'राक्षसी रूप', IAS का सपना दिखा लूटी नाबालिगों की इज्जत

Coaching Operator Rape Case: झारखंड की राजधानी रांची में सिविल सर्विस परीक्षा की तैयारी कराने वाले एक कोचिंग संचालक पर रेप करने का आरोप लगा है. आरोप लगाने वाली कोचिंग की दोनों छात्राएं नाबालिग हैं.

फाइल फोटो

Jharkhand Rape Case News: शिक्षक को भगवान का दर्जा दिया गया है लेकिन झारखंड के एक टीचर ने इस पेशे को शर्मसार कर दिया है. झारखंड के रांची में यूपीएससी (UPSC) की तैयारी कराने वाले कोचिंग संचालक पर दो नाबालिगों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. कोचिंग संचालक पर आरोप है कि उसने नाबालिगों को आईएएस (IAS) बनाने का सपना दिखाया फिर उनके साथ यौन शोषण किया. टीचर की दरिंदगी का आलम आप इस तरह से समझ सकते हैं कि उसने नाबालिगों का दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. इस दौरान कोचिंग संचालक ने कई बार नाबालिगों का रेप किया. आरोपी की पहचान पशुपति नाथ के तौर पर की गई है.

क्या है पूरा मामला?

झारखंड के रांची में पशुपति नाथ नाम का एक शख्स UPSC की कोचिंग चलाता था. पशुपति नाथ मूल रूप से बिहार का रहने वाला है जो रांची के एक मकान में कोचिंग देता है. इसके पास दो नाबालिग छात्राएं पढ़ने के लिए आती थीं. एकबार छात्राओं ने कोचिंग जाने से मना कर दिया और उन्होंने अपने पिता को जानकारी दी कि पशुपति नाथ पढ़ाई के बहाने उनके नाजुक अंगों को अपने हाथों से छूता है. इसके अलावा वो जबरन दोनों लड़कियों के साथ संबंध बनाता है. आरोपी पशुपति नाथ ने लड़कियों का वीडियो भी बना लिया था.

गांव वालों ने आरोपी को कूटा

व्हाट्सएप पर मैसेज करते हुए और आरोपी लड़कियों को गाली देता था. अक्सर उनका यौन शोषण करता है. इतना ही नहीं बल्कि उन्हें ब्लैकमेल करके घर से मां के गहने लाने के लिए भी कहता है. शिकायत के बाद जब गांव वालों को इस बात का पता चला, तब गांव वाले गुस्से से आगबबूला हो गए. इसके बाद उन्होंने कोचिंग संचालक की जमकर पिटाई कर दी. सोमवार की रात गांव वालों ने आरोपी पशुपतिनाथ को पुलिस के हवाले कर दिया. बता दें कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO) के तहत मामला दर्ज कराया गया है. गौरतलब है कि यह एक्ट नाबालिगों के साथ हुए यौन उत्पीड़न और यौन शोषण के खिलाफ लगाया जाता है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news