महाराष्ट्र: कांग्रेस नेता Nana Patole का विवादित बयान, 'शरद पवार के हाथ में उद्धव सरकार का रिमोट कंट्रोल'
Advertisement
trendingNow1943108

महाराष्ट्र: कांग्रेस नेता Nana Patole का विवादित बयान, 'शरद पवार के हाथ में उद्धव सरकार का रिमोट कंट्रोल'

कांग्रेस नेता नाना पटोले (Nana Patole) ने एक बार फिर अपने बयान से विवाद खड़ा कर दिया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि उद्धव सरकार को शरद पवार चला रहे हैं.

 

फाइल फोटो.

मुंबई: महराष्ट्र कांग्रेस (Maharashtra Congress) के अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. पटोले ने कहा कि उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के नेतृत्व वाली महाविकास आघाडी सरकार का रिमोट कंट्रोल एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) के हाथ में है. हालांकि जब मामले ने तूल पकड़ा तो पटोले ने पवार की तारीफों के पुल बांध दिए. 

  1. कांग्रेस नेता नाना पटोले का एक और विवादित बयान
  2. नाना पटोले के बयान से नाराज हुए NCP प्रमुख
  3. शरद पवार को मनाने में जुटी कांग्रेस 

कांग्रेस नेता के बयानों से शरद पवार नाराज

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले की बयानबाजी से भड़के शरद पवार को मनाने गए कांग्रेस नेताओं की बैठक को कुछ घंटे भी नहीं बीते थे कि नाना पटोले ने विवादों का एक और तीर चला दिया. पटोले ने गुरुवार को आरोप लगाया कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाविकास आघाडी सरकार का रिमोट कंट्रोल शरद पवार के हाथ में है.

ये भी पढ़ें- CM योगी बन चुके हैं ओवैसी के मजनू, बार-बार करते हैं लैला को याद: AIMIM प्रमुख

पटोले ने NCP पर लगाया धोखा देने का आरोप

इतना ही नहीं कांग्रेस नेता ने साल 2014 के विधान सभा चुनाव का जिक्र करते हुए एनसीपी पर धोखा देने का आरोप भी लगा दिया. पटोले ने महाराष्ट्र में कांग्रेस की ताकत बढ़ने का दावा किया और अगला विधान सभा चुनाव अकेले लड़ने की भी बात कही. पटोले ने दावा किया कि कांग्रेस के बड़े नेता भी अगला चुनाव अकेले लड़ने के पक्ष में हैं. अब पटोले की बयानबाजी से महाविकास आघाडी सरकार में मचे घमासान को लेकर बीजेपी नेता चुटकी ले रहे हैं.

पटोले का विवादों से पुराना नाता

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब नाना पटोले ने अपनी ही सरकार को लेकर विवादित बयान दिया है. इससे पहले पटोले ने सीएम और डिप्टी सीएम पर अपनी जासूसी करवाने का आरोप लगा दिया था. यही नहीं पुणे के गार्जियन मिनिस्टर अजित पवार (Ajit Pawar) की जगह कांग्रेस का गार्जियन मिनिस्टर बनाने की बात कहकर पटोले ने शरद पवार (Sharad Pawar) को नाराज कर दिया था. इसके अलावा बीएमसी का चुनाव अकेले लड़ने और मेगा स्टार अमिताभ बच्चन की फिल्मों के बहिष्कार की बात कहकर भी पटोले सुर्खियों में आए थे. 

Trending news