शीना बोरा हत्‍याकांड: 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेजी गई इंद्राणी
Advertisement
trendingNow1269294

शीना बोरा हत्‍याकांड: 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेजी गई इंद्राणी

शीना बोरा हत्या मामले में गिरफ्तारी और हिरासत में पूछताछ के एक पखवाड़े बाद मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी और उनके चालक श्याम राय को आज स्थानीय अदालत ने 21 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया जबकि एक अन्य आरोपी संजीव खन्ना को एक अदालत में पेश करने के लिए कोलकाता ले जाया गया।

शीना बोरा हत्‍याकांड: 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेजी गई इंद्राणी

मुंबई : शीना बोरा हत्या मामले में गिरफ्तारी और हिरासत में पूछताछ के एक पखवाड़े बाद मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी और उनके चालक श्याम राय को आज स्थानीय अदालत ने 21 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया जबकि एक अन्य आरोपी संजीव खन्ना को एक अदालत में पेश करने के लिए कोलकाता ले जाया गया।

विशेष लोक अभियोजक वैभव बागडे ने इंद्राणी और राय के लिए न्यायिक हिरासत की मांग करते हुए अदालत से कहा कि खन्ना को पेश नहीं किया जा सका क्योंकि उसे जांच के सिलसिले में सुबह कोलकाता ले जाया गया है। मजिस्ट्रेट ने पुलिस को खन्ना को कल यहां अदालत में पेश करने का निर्देश दिया। तीनों आरोपियों की पुलिस हिरासत की अनिवार्य समयावधि आज समाप्त हो गई।

बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने शनिवार को उनकी हिरासत आज तक के लिए बढा दी थी। अभियोजक ने उस समय कहा था कि जांच में बड़ा दायरा तय करना है और इंद्राणी ‘सहयोग नहीं कर रही हैं और उनसे कुछ उगलवाना बहुत मुश्किल है।’ बागडे ने कहा था, ‘‘आरोपी (इंद्राणी) सहयोग नहीं कर रही हैं।’ रहस्यमयी हत्याकांड की जांच के सिलसिले में शीना की मां इंद्राणी को कल यहां वर्ली स्थित उनके आवास पर ले जाया गया था जबकि इंद्राणी के पूर्व पति खन्ना और पूर्व चालक राय से खार पुलिस थाने में पूछताछ की गई थी। इंद्राणी को बाद में वापस खार पुलिस थाने लाया गया था।

इंद्राणी, खन्ना और राय को अप्रैल 2012 में शीना की हत्या और रायगढ़ के जंगलों में शव फंेकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

 

Trending news