मुंबई-पुणे हाइवे पर शिवसेना नेता ने खुलेआम लहराई पिस्तौल! वायरल हो गया VIDEO
X

मुंबई-पुणे हाइवे पर शिवसेना नेता ने खुलेआम लहराई पिस्तौल! वायरल हो गया VIDEO

मुंबई-पुणे हाइवे पर पिस्तौल लहराते हुए वीडियो वायरल होने पर बीजेपी और एआईएमआईएम नेताओं ने शिवसेना को कठघरे में खड़ा कर दिया है. शिवसेना राज में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ने की बात कही जा रही है.  

मुंबई-पुणे हाइवे पर शिवसेना नेता ने खुलेआम लहराई पिस्तौल! वायरल हो गया VIDEO

मुंबई: मुंबई-पुणे हाइवे (Mumbai-Pune Highway) से एक बेहद डराने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दो लोग गाड़ी के कांच नीचे करके हवा में पिस्टल लहरा रहे हैं. सबसे बड़ी बात ये है कि इस गाड़ी के पीछे शिवसेना (Shiv Sena) पार्टी का स्टीकर लगा हुआ है. अब विपक्ष में बैठे बीजेपी और AIMIM नेता महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार पर हमलावर हो रहे हैं और इस कार के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि MH47 AN 7085 नंबर की कार तेज रफ्तार में कट मारते हुए आगे बढ़ रही है. तभी अचानक से इस कार के दोनों शीशे नीचे होते हैं और कुछ लोग पिस्टल बाहर हवा में लहराने लगते हैं. गाड़ी पर लगा शिवसेना पार्टी का स्टीकर कार मालिक के पॉलिटिकल कनेक्शन्स की तरफ इशारा करता है. हालांकि अभी तक ये बात साबित नहीं हो पाई है कि वाकई ये लोग शिवसैनिक हैं भी या नहीं. 

VIDEO-

AIMIM और BJP ने उठाए सवाल

AIMIM के सांसद इम्तियाज जलील (Imtiyaz Jaleel) ने गृह राज्य मंत्री अनिल देशमुख से इस मामले की जांच की मांग की है. वहीं बीजेपी के विधायक राम कदम (Ram Kadam) ने भी शिवसेना राज में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ने की बात कहते हुए तुरंत कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवसेना के राज में न साधु-संत सुरक्षित हैं और ना ही आम आदमी सुरक्षित है.

ये भी पढ़ें:- इजरायली खुफिया एजेंसी Mossad करेगी दिल्ली धमाके की जांच, दुनिया खाती है खौफ

शंभू राजे ने दिए जांच के आदेश

मामला बढ़ता देख अब शंभू राजे देसाई ने इस मामले की जांच शुरू करा दी है. ट्रैफिक पुलिस को भी इसकी जिम्मेदारी दी गई है. बता दें कि गाड़ी से हाथ निकालकर पिस्टल लहराने जैसा मामला बेहद गंभीर है. और इससे भी ज्यादा गंभीर है उस कार के पीछे लगा हुआ शिवसेना का स्टीकर, जो न केवल कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहा है बल्कि उद्धव ठाकरे सरकार के लिए परेशानी भी खड़ी कर रहा है.

LIVE TV

Trending news