'RJD में नहीं हैं तेज प्रताप'! शिवानंद तिवारी के बयान से पार्टी में मचा बवाल
Advertisement

'RJD में नहीं हैं तेज प्रताप'! शिवानंद तिवारी के बयान से पार्टी में मचा बवाल

तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) को पार्टी से निकालने के कथित फैसले पर RJD में बवाल मचा हुआ है. पार्टी के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने उन्हें पार्टी से निकालने का बयान दिया है.

तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

पटना: तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) को पार्टी से निकालने के कथित फैसले पर RJD में बवाल मचा हुआ है. पार्टी के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने इस खबर का खंडन किया है और मीडिया पर उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश करने का आरोप लगाया है. 

  1. लालू के बड़े बेटे हैं तेजप्रताप यादव
  2. तेजप्रताप ने लिया अलग संगठन- शिवानंद
  3. बयान को बढ़ा-चढ़ाकर छापने का आरोप
  4.  

लालू के बड़े बेटे हैं तेजप्रताप यादव

बताते चलें कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) हैं. सूत्रों के मुताबिक तेज प्रताप को पार्टी से निकालने का कोई आधिकारिक फैसला फिलहाल नहीं हुआ है. माना जा रहा है कि शिवानंद तिवारी ने एक तबके को खुश करने के लिए ये बयान दिया है. शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) RJD के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं.

तेजप्रताप ने लिया अलग संगठन- शिवानंद तिवारी

इससे पहले शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने एक प्रेस वार्ता में बयान दिया था कि तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) आरजेडी में नहीं हैं. उन्होंने छात्र जनशक्ति परिषद के नाम से अपना अलग संगठन बना लिया है. उनके इस बवाल के बाद पार्टी में हंगामा मचा तो शिवानंद तिवारी ने इसका ठीकरा मीडिया पर फोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- 'दिल्ली में लालू को बंधक बनाकर रखा', तेज प्रताप ने इशारों में तेजस्वी पर साधा निशाना

बयान को बढ़ा-चढ़ाकर छापने का आरोप

उन्होंने दावा किया कि प्रेस वार्ता में उनका विषय कुछ और था लेकिन किसी ने उनसे तेजप्रताप (Tejpratap Yadav) पर सवाल पूछ लिया. उसके बाद उनके जवाब को बढ़ा-चढ़ाकर छाप दिया गया. जिससे वे तबाह हो गए हैं. जगह-जगह से उनके पास फोन आ रहे हैं और वे सभी से माफी मांग रहे हैं. 

LIVE TV

Trending news