मप्र: 'पोषण महोत्सव' का शुभारंभ, मोदी के स्वस्थ भारत के सपने को साकार करेंगे शिवराज
Advertisement
trendingNow1749247

मप्र: 'पोषण महोत्सव' का शुभारंभ, मोदी के स्वस्थ भारत के सपने को साकार करेंगे शिवराज

मुख्यमंत्री चौहान (Chief Minister Shivraj Singh chauhan) ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आज 'पोषण महोत्सव' का शुभारंभ करूंगा.'

फाइल फोटो

भोपाल: देश के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को 70वें जन्मदिन पर मध्य प्रदेश के तमाम नेताओं ने शुभकामनाएं देते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वस्थ भारत के निर्माण के सपने को साकार करने में सभी से जुटने का आह्वान किया है.

  1. विष्णु दत्त शर्मा ने दी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं
  2. मध्य प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में कई तरह के कार्यक्रमों के आयोजन 
  3. मप्र में  मोदी के जन्मदिन पर आज 'पोषण महोत्सव' का शुभारंभ

कई तरह के कार्यक्रमों के आयोजन
प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर मध्य प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में कई तरह के कार्यक्रमों के आयोजन किए जा रहे हैं. मुख्यमंत्री चौहान ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आज 'पोषण महोत्सव' का शुभारंभ करूंगा. बच्चों को सुपोषित कर स्वस्थ मध्यप्रदेश के माध्यम से स्वस्थ भारत के निर्माण में अपना हरसंभव योगदान देंगे. आइये, प्रधानमंत्री के स्वस्थ भारत के निर्माण के सपने को साकार करने में जुट जाएं.

ये भी पढ़ें- अमित शाह ने मोदी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, कहा- राष्ट्रसेवा के प्रति समर्पित देश के सर्वप्रिय नेता

विष्णु दत्त शर्मा ने दी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा, सम्पूर्ण विश्व में भारत का मस्तक ऊंचा करने वाले, गरीबों, शोषितों एवं वंचितों की प्रगति के लिए सर्वस्व समर्पित करने वाले भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की आत्मीय बधाई एवं मंगलकामनाएं. (इनपुट आईएएनएस)

VIDEO

Trending news