Aditya Thackeray: 'कुछ लोग दूसरों का बाप तक हड़प लेते हैं', क्यों फादर्स डे पर आदित्य ठाकरे ने कही ये बात
Advertisement

Aditya Thackeray: 'कुछ लोग दूसरों का बाप तक हड़प लेते हैं', क्यों फादर्स डे पर आदित्य ठाकरे ने कही ये बात

Maharashtra News: आदित्य ठाकरे ने कहा, हमने काफी कुछ झेला है. गद्दी मिलने के बाद जिन लोगों ने हमारे लिए परेशानियां खड़ी की हैं, उनको हम सूद समेत लौटाएंगे. उन्होंने नाम लिए बिना तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी के बारे में कहा कि ईडी हाल ही में उनको घसीटते हुए ले गई तो वह रोने लगे. लेकिन हमने तो ईडी को रुला दिया था.

Aditya Thackeray: 'कुछ लोग दूसरों का बाप तक हड़प लेते हैं', क्यों फादर्स डे पर आदित्य ठाकरे ने कही ये बात

Eknath Shinde: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने रविवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर जमकर हमला बोला. उन्होंने शिवसेना के राज्यस्तरीय कार्यकर्ता अधिवेशन में कहा, आज फादर्स डे है लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो दूसरे के पिता को ही चुरा लेते हैं.

इस दौरान उन्होंने पेंग्विन का जिक्र किया और वीर जीजा माता भोसले प्राणी संग्रहालय को सबसे बेहतरीन म्यूजियम बताया. आदित्य ठाकरे ने कहा, मुझे पेंग्विन बोलकर ट्रोल किया जाता है. लेकिन हर कोई जानता है कि उसकी तरह कौन चलता है. लोग यही चाहते हैं कि सरकार गिरने के बाद भी उद्धव ठाकरे ही सीएम बनें.

'बहुत कुछ झेला है'

आगे आदित्य ठाकरे ने कहा, हमने काफी कुछ झेला है. गद्दी मिलने के बाद जिन लोगों ने हमारे लिए परेशानियां खड़ी की हैं, उनको हम सूद समेत लौटाएंगे. उन्होंने नाम लिए बिना तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी के बारे में कहा कि ईडी हाल ही में उनको घसीटते हुए ले गई तो वह रोने लगे. लेकिन हमने तो ईडी को रुला दिया था. उन्होंने कहा कि मैं तमिलनाडु के सीएम को मुबारकबाद देता हूं कि उन्होंने पीएम मोदी और ईडी से स्पष्ट रूप से कह दिया है कि हमें भड़कने पर मजबूर मत करो.

'मेरे पास न निशान, न पार्टी'

इस दौरान पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. ठाकरे ने कहा, ये मेरा सौभाग्य है कि आप लोग मेरे साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ रहे हैं. यह कर्ज मैं चुका नहीं पाउंगा. मेरे पास कागज पर कुछ नहीं है, न पार्टी का निशान और ना ही नाम. लेकिन आप लोग मेरे साथ हैं. ठाकरे ने आगे कहा, परसों वैश्विक गद्दारी दिन है. परसों ही एकनाथ शिंदे ने शिवसेना का साथ छोड़ दिया था. 

उद्धव ठाकरे ने आगे कहा, आप हमारे घर में घुसकर पॉलिटिक्स कर रहे हैं. जो इशारा तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने दिया है, वह हम महाराष्ट्र में भी अमल में ला सकते हैं. सीएम ने आगे कहा, अगर दम है तो ईडी, सीबीआई को मणिपुर में भेजकर दिखाएं. पूर्व सीएम ने कहा, पीएम मोदी अमेरिका के दौरे पर जा रहे हैं लेकिन मणिपुर नहीं. ऐसा बोला जा रहा है कि पीएम मोदी ने यूक्रेन-रूस की जंग रुकवा दी. बड़ी-बड़ी बातें कही जा रही हैं. अगर पीएम मोदी में हिम्मत है तो वह मणिपुर का दौरा करें.

Trending news