Shraddha Murder Case: श्रद्धा पर महापंचायत में महिला को आया गुस्सा, भरी सभा में शख्स की चप्पल से कर दी पिटाई
topStories1hindi1463450

Shraddha Murder Case: श्रद्धा पर महापंचायत में महिला को आया गुस्सा, भरी सभा में शख्स की चप्पल से कर दी पिटाई

Shraddha Case: कार्यक्रम में एक महिला ने एक व्यक्ति को कथित रूप से चप्पल से पीट दिया.  महिला ने मंच पर आकर माइक पर बोलने के बाद व्यक्ति को अचानक से चप्पल से पीटना शुरू कर दिया.

 

Shraddha Murder Case: श्रद्धा पर महापंचायत में महिला को आया गुस्सा, भरी सभा में शख्स की चप्पल से कर दी पिटाई

Woman Slapped Man on Mahapanchayat Stage: दक्षिण दिल्ली में हिंदू एकता मंच की ओर से आयोजित कार्यक्रम में मंगलवार को मंच पर एक महिला ने एक व्यक्ति को कथित रूप से चप्पल से पीट दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. हिंदू एकता मंच ने छतरपुर में ‘बेटी बचाव महापंचायत’ का आयोजन किया था जहां महिला ने मंच पर आकर माइक पर बोलने के बाद व्यक्ति को अचानक से चप्पल से पीटना शुरू कर दिया.

हालांकि संगठन ने कहा कि संबंधित महिला और पुरुष उसके साथ जुड़े हुए नहीं हैं. वीडियो में दिख रहा है कि चेहरे को दुपट्टा ढकी महिला मंच पर आती है और कार्यक्रम में अपनी दशा के बारे में बताती है. इसके बाद वह पास खड़े व्यक्ति को चप्पल से पीटना शुरू कर देती है. इसके बाद मंच पर मौजूद अन्य लोग बीच-बचाव कराने की कोशिश करते हैं और उन्हें मंच से नीचे ले जाते हैं.

हिंदू एकता मंच ने साफ किया है कि यह घटना निजी विवाद की वजह से हुई है और दोनों पक्ष पहले से एक दूसरे को जानते हैं. हिंदू एकता मंच के कार्यकर्ता लक्ष्मण सिंह ने कहा, यह एक व्यक्तिगत विवाद था. वह व्यक्ति किसी भी तरह से हिंदू एकता मंच से जुड़ा हुआ नहीं है. मामला तुरंत सुलझा लिया गया. पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

उन्होंने घटना के बारे में और जानकारी देते हुए कहा कि महिला की बेटी और व्यक्ति के बेटे ने हाल में एक अदालत में शादी कर ली है. सिंह ने कहा, संबंधित परिवार शादी से नाखुश थे, लेकिन बाद में वे राज़ी हो गए थे और मिठाई का आदान-प्रदान भी किया था. लेकिन मुझे नहीं पता कि वह मंच पर क्यों गई. चूंकि कार्यक्रम महिलाओं के लिए था, इसलिए हमने उन्हें बोलने की अनुमति दी. व्यक्ति एक सामाजिक कार्यकर्ता है और उसने उनकी सहायता की, लेकिन महिला ने उसे पीटना शुरू कर दिया.

यह कार्यक्रम श्रद्धा वॉलकर के वास्ते न्याय की मांग के लिए आयोजित किया गया था, जिसकी उसके सह जीवन साथी आफताब पूनावाला ने कथित रूप से हत्या कर दी.

पुलिस ने क्या कहा?

दिल्ली पुलिस का कहना है बबिता नाम की जिस महिला ने चप्पल मारी वो अपनी बेटी की शादी के खिलाफ थी. हिंदू मंच के ऑर्गेनाइजर के बेटे और इस महिला की बेटी ने कुछ महीने पहले भागकर शादी कर ली थी. दोनों बालिग हैं. कल महिला ने महरौली थाने जाकर इस शादी से नाराजगी जताई. दोनों पार्टी का समझौता कराकर कल पुलिस ने भेज दिया था. आज फिर इस महिला ने पंचायत में जाकर चप्पल क्यों मारी, पता नहीं. हमारी जांच जारी है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

 

Trending news