Shrikant Tyagi के घर के बाहर फिर लगने लगे उखाड़े गए पेड़, Noida Authority का आदेश- 48 घंटे में हटाओ
Advertisement
trendingNow11370682

Shrikant Tyagi के घर के बाहर फिर लगने लगे उखाड़े गए पेड़, Noida Authority का आदेश- 48 घंटे में हटाओ

Shrikant Tyagi के घर वाले दोबारा से पौधारोपण कर रहे हैं. ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के लोगों का आरोप है कि नोएडा अथॉरिटी ने पौधे और पेड़ उपलब्ध कराएं है,  लेकिन नोएडा अथॉरिटी के ओएसडी ने पेड़ उपलब्ध कराने से इंकार किया है. 

 

Shrikant Tyagi के घर के बाहर फिर लगने लगे उखाड़े गए पेड़, Noida Authority का आदेश- 48 घंटे में हटाओ

Grand Omaxe Society Noida: नोएडा के सेक्टर 93बी में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में एक बार फिर बवाल होने की संभावना नजर आ रही है. श्रीकांत त्यागी के घर वाले घर के सामने दोबारा से पौधारोपण कर रहे हैं. ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के लोगों का आरोप है कि नोएडा अथॉरिटी ने पौधे और पेड़ उपलब्ध कराएं है,  लेकिन नोएडा अथॉरिटी के ओएसडी ने पेड़ उपलब्ध कराने से इंकार किया है. 

बीते सोमवार को त्यागी समाज के कई लोगों ने ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के बाहर धरना प्रदर्शन किया था और नोएडा अथॉरिटी को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था कि जिस घर में तोड़फोड़ की गई है वह घर अनु त्यागी के नाम पर है ना कि श्रीकांत त्यागी के नाम पर. तो यहां जो भी पौधे और पेड़ उखड़े गए हैं उन्हें वापस लगाया जाए, नहीं तो नोएडा अथॉरिटी के बाहर धरना प्रदर्शन होगा और वह भी अनिश्चितकालीन तक.

वहीं दूसरी तरफ सोसाइटी वालों का आरोप है कि आज दोपहर में एक टेंपो में पेड़ और पौधे भर कर लाए गए हैं और श्रीकांत त्यागी के घरवाले इसको उनके घर के सामने लगा रहे हैं. जिन पेड़ पौधों को लेकर यह बवाल शुरू हुआ था वह फिर से लगना शुरू हो गए हैं. जिसे देखकर अब सोसाइटी के लोग भड़क रहे हैं. 

नोएडा अथॉरिटी का अल्टीमेटम

नोएडा अथॉरिटी के एसीईओ प्रवीण मिश्रा, एसडीएम प्रसून द्विवेदी और डीसीपी ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी पहुंचे. प्रवीण मिश्रा ने श्रीकांत त्यागी के परिवार को और समस्त सोसायटी को भी अवैध निर्माण हटाने के लिए 48 घंटे का वक्त दिया है. उन्होंने कहा है कि इस सोसाइटी में अथॉरिटी ने पहले भी श्रीकांत त्यागी समेत कई और लोगों को नोटिस भेजा था कि वह अपना अवैध निर्माण हटा ले नहीं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी, लेकिन लोगों ने अपने अवैध निर्माण को नहीं हटाया. आज श्रीकांत त्यागी के यहां फिर से पौधे लगाने की घटना के बाद श्रीकांत त्यागी परिवार और सभी सोसाइटी वालों जिनको पहले ही नोटिस दिया गया है. उनको 48 घंटे का वक्त दिया जाता है. अगर उन्होंने अपने घर में किए गए अतिक्रमण और अवैध कंस्ट्रक्शन को नहीं हटाया तो फिर नोएडा अथॉरिटी 48 घंटे बाद उसे हटाने आएगी और जो भी नुकसान होगा लोग स्वयं उसके जिम्मेदार होंगे.

आज की घटना के बाद अब मामला एक बार फिर से गर्माने लगा है. एक तरफ श्रीकांत त्यागी के परिवार के लोग घर के सामने पेड़ पौधों को लगाने पर आए हुए हैं और दूसरी तरफ सोसायटी के लोग जिन को नोटिस भेजा गया था. यह देखना होगा कि वह अपना अवैध निर्माण हटाते हैं या नहीं और फिर नोएडा अथॉरिटी क्या कार्रवाई करती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news