Shrikant Tyagi Case: रिहाई के बाद घर पहुंचा श्रीकांत त्यागी, पत्नी और समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत
Advertisement

Shrikant Tyagi Case: रिहाई के बाद घर पहुंचा श्रीकांत त्यागी, पत्नी और समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत

Grand Omaxe Society: छेड़छाड़, फसाद करने, धोखाधड़ी के आरोपों और गैंगस्टर अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार श्रीकांत त्यागी नौ अगस्त से न्यायिक हिरासत में था.   नोएडा में अपने अपार्टमेंट में एक महिला के साथ बदसलूकी करते दिखाई देने का त्यागी का एक वीडियो वायरल हो गया था जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था. 

Shrikant Tyagi Case: रिहाई के बाद घर पहुंचा श्रीकांत त्यागी, पत्नी और समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत

Shrikant Tyagi News: एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोपी श्रीकांत त्यागी जेल गौतमबुद्ध नगर की लक्सर जेल से रिहा हो गया है. बता दें सोमवार (17 अक्टूबर) को इलाहाबाद हाई कोर्ट ने नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करने के मामले में गिरफ्तार श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका मंजूर कर ली थी. बता दें छेड़छाड़, फसाद करने, धोखाधड़ी के आरोपों और गैंगस्टर अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार श्रीकांत त्यागी नौ अगस्त से न्यायिक हिरासत में था. उसे नोएडा पुलिस ने उसे 8 अगस्त को गिरफ्तार किया था.

त्यागी को जमानत देते हुए अदालत ने कही ये बात
त्यागी की जमानत याचिका स्वीकार करते हुए अदालत ने कहा, “इस मामले के तथ्यों और परिस्थितियों, आरोपों की प्रकृति, अपराध की गंभीरता और साक्ष्यों पर विचार करते हुए और इस मामले के गुण दोष पर कोई राय व्यक्त किए बगैर अदालत का विचार है कि याचिकाकर्ता जमानत पाने का पात्र है.”

इससे पहले अदालत में त्यागी के वकील ने कहा कि उसके मुवक्किल को पुलिस के साथ दुश्मनी की वजह से इस मामले में झूठा फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि त्यागी किसी गिरोह का सदस्य नहीं है और नौ अगस्त, 2022 से जेल में बंद है. उन्होंने भरोसा दिलाया कि यदि उनके मुवक्किल को जमानत मिलती है तो वह उसका दुरुपयोग नहीं करेगा. 

त्यागी के खिलाफ 2007 से 2022 के बीच दर्ज सात मामलों के आपराधिक इतिहास पर अदालत ने कहा, ‘‘अपर शासकीय अधिवक्ता ने जमानत का पुरजोर विरोध किया, लेकिन वह अन्य आपराधिक मामलों में याचिकाकर्ता को दी गई जमानत के संबंध में उसके वकील की दलीलों का खंडन नहीं कर सके..’’

क्या है मामला?
नोएडा में अपने अपार्टमेंट में एक महिला के साथ बदसलूकी करते दिखाई देने का त्यागी का एक वीडियो वायरल हो गया था जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था. इसके बाद नोएडा प्राधिकरण ने सोसायटी में श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण को तोड़ा था.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news