Sushant Suicide Case: सिद्धार्थ पिठानी ने CBI के सामने उगला 8 हार्ड ड्राइव का राज
Advertisement
trendingNow1735992

Sushant Suicide Case: सिद्धार्थ पिठानी ने CBI के सामने उगला 8 हार्ड ड्राइव का राज

सिद्धार्थ ने बताया कि जब हार्ड ड्राइव को नष्ट किया गया तो रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ मौके पर एक IT प्रोफेशनल भी मौजूद था. रिया के सुशांत का घर छोड़ने से पहले हार्ड ड्राइव नष्ट की गई थीं.

बाईं तरफ सिद्धार्थ पिठानी और दाईं तरफ सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई की टीम की पूछताछ में हार्ड ड्राइव को नष्ट करने के बारे में बताया है. सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ ने बताया कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ने से पहले 8 हार्ड ड्राइव नष्ट की गई थीं.

हार्ड ड्राइव नष्ट करते समय IT प्रोफेशनल भी था मौजूद
सिद्धार्थ पिठानी ने आगे कहा कि मुझे ये नहीं पता है कि उन 8 हार्ड ड्राइव में क्या कंटेट था. जब हार्ड ड्राइव को नष्ट किया गया तो रिया और सुशांत के साथ मौके पर एक IT प्रोफेशनल भी मौजूद था. मुझे नहीं मालूम कि उसे किसने बुलाया था. इसके अलावा उस समय कमरे में दीपेश सावंत और कुक नीरज भी मौजूद थे.

सिद्धार्थ पिठानी ने मुंबई पुलिस को भी बताई थी हार्ड ड्राइव की बात
आपको बता दें कि सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक सिद्धार्थ ने 8 हार्ड ड्राइव नष्ट करने की बात मुंबई पुलिस को भी बताई थी लेकिन उन्होंने इस पर कोई एक्शन नहीं लिया. सीबीआई की टीम सिद्धार्थ पिठानी से फिर से पूछताछ कर सकती है.

ये भी पढ़े- Rhea Drugs Case Update: अब 3 सदस्यों की टीम होगी मुंबई रवाना, जानिए पूरी खबर

ये भी देखें-

संदीप सिंह से जल्द होगी पूछताछ
इस बीच खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई फिल्म निर्देशक संदीप सिंह (Sandeep Singh) से भी जल्द पूछताछ करेगी. संदीप सिंह की कॉल डिटेल रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि उनकी सुशांत से लंबे वक्त से बात नहीं हुई थी, लेकिन सुशांत की मौत के बाद संदीप शव को अस्पताल ले जाने वाले एंबुलेंस ड्राइवर और जांच अधिकारी भूषण बेलनेकर से लगातार संपर्क में थे. सुशांत के परिवार का आरोप है कि सुशांत के अंतिम संस्कार के वक्त जब पुलिस को सिर्फ 20 लोगों की लिस्ट देने की बात सामने आई तो संदीप सिंह ने उन 20 लोगों की लिस्ट अपने मन से ही दे दी थी. परिवार से इसके बारे में भी नहीं पूछा गया था.

VIDEO

Trending news